India
  • search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

पुणे: दो अलग हादसों में 4 स्टूडेंट समेत 7 लोग डूबे, 2 लोग लापता

|
Google Oneindia News

पुणे, 19 मई: महाराष्ट्र के पुणे में दो अलग-अलग हादसों में 7 लोगों के डूबने की खबर आ रही है। पुणे जिले के चस्कामन चार छात्र और छात्राएं डूब गए। लड़कियां पुलिस की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक अब तक चार शवों को बरामद कर लिया गया है। भोर तालुका में भाटघर बांध में पांच महिलाएं डूब गईं और 2 लोग लापता हो गया। फिलहाल तलाशी अभियान जारी है।

 Seven, including 4 school students drown in Pune Maharashtra

पुणे के खेड़ तालुका में चास्कमन बांध पर ये घटना हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सह्याद्री स्कूल की चार छात्र अन्य सहपाठियों और स्कूल के शिक्षकों के साथ आए थे। शाम लगभग 4 बजे वे पानी में डूब गए। चारों के शवों को कुछ देर बाद पानी से बाहर निकाला गया। वहीं दूसरा हादसा भोर तालुका के भाटघर बांध पर हुआ। जहां पर एक की परिवार की पांच महिलाएं पानी में डूब गईं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, चार शवों को पानी से बाहर निकाल लिया गया है। जबकि एक महिला अभी भी लापता बताई जा रही है। अधिकारियों ने कहा कि महिलाएं शायद इस वजह से डूब गईं क्योंकि वो संभवतः पानी की गहराई का अनुमान नहीं लगा सकीं।

दलित की बारात में पत्थर फेंकने वालों के घरों पर हुई बुलडोजर कार्रवाई, प्रशासन ने अतिक्रमण को किया ध्वस्तदलित की बारात में पत्थर फेंकने वालों के घरों पर हुई बुलडोजर कार्रवाई, प्रशासन ने अतिक्रमण को किया ध्वस्त

पुणे रूरल के पुलिस अधीक्षक अभिनव देशमुख ने कहा कि, सभी चार छात्रों - दो लड़कों और दो लड़कियों के शव बरामद किए गए हैं। छात्र उसी क्षेत्र के एक स्कूल के थे। भाटघर कांड में तीन महिलाओं के शव मिले हैं और दो अभी भी लापता हैं। ये पांच महिलाएं परिवार के सदस्यों के समूह में शामिल थीं, जो इलाके में एक शादी समारोह के लिए आई थीं। स्थानीय पुलिस ने कहा कि स्कूल के छात्रों ने अपनी कक्षा 10 की परीक्षा समाप्त कर ली है। सभी छात्रों के नाम अभी पता नहीं चल पाए हैं।

Comments
English summary
Seven, including 4 school students drown in Pune Maharashtra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X