• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मोदी कैबिनेट विस्तार पर संजय राउंत ने कसा तंज, रविशंकर प्रसाद को लिया निशाने पर

|
Google Oneindia News

मुंबई, जुलाई 08: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में हालिया फेरबदल पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने आज तंज कसा है। पीएम मोदी द्वारा हाल ही किए गए फेरबदल के चलते रविशंकर प्रसाद, प्रकाश जावड़ेकर जैसे मंत्रियों के हटा दिया गया था। राउत ने कहा, रविशंकर प्रसाद हमेशा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों को मास्टरस्ट्रोक बताते हुए शेखी बघारते थे। हालांकि, इस बार इस 'मास्टरस्ट्रोक' ने उन पर पलटवार किया है।

Sanjay Raut today took a jibe at recent reshuffle of Pm Modis cabinet

शिवसेना सांसद ने कहा कि प्रकाश जावड़ेकर और थावरचंद गहलोत जैसे अन्य अनुभवी मंत्रियों को पद से हटाया जाना और नए चेहरों को शामिल किए जाने से साफ होते है कि, उन्होंने योग्यता के आधार पर काम पर रखा होगा। महाराष्ट्र से भाजपा के चार नेताओं को बुधवार को मंत्रिपरिषद में शामिल किया गया। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे को कैबिनेट मंत्री बनाया गया और कपिल पाटिल, डॉ भागवत कराड और भारती पवार को राज्य मंत्री के रूप में शामिल किया गया।

राउत ने कहा, महाराष्ट्र के चार मंत्रियों को मंत्रिमंडल में शामिल किया गया है। मूल रूप से, वे शिवसेना और राकांपा के सदस्य थे। इसलिए, भाजपा को शिवसेना और राकांपा का आभार जताना चाहिए जिन्होंने केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल करने के लिए अच्छे मानव संसाधन उपलब्ध कराए। वे अच्छा काम करेंगे और भारत और महाराष्ट्र की प्रगति में योगदान देंगे।शिवसेना के आलोचक कहे नारायण राणे पर संजय राउत ने तंज कसा।

राकेश टिकैत का कृषि मंत्री पर पलटवार- आपके आदेश मानने को 8 महीने से धरना नहीं दे रहेराकेश टिकैत का कृषि मंत्री पर पलटवार- आपके आदेश मानने को 8 महीने से धरना नहीं दे रहे

राउत ने कहा कि, मंत्री का पद अन्य दलों पर हमला करने के लिए नहीं दिया जाता है। यदि मंत्री पद देने के पीछे यही उद्देश्य है तो मंत्री पद की गरिमा क्या रह गई है? देश और देश के नागरिकों की सेवा के लिए एक मंत्री पद दिया जाता है। मोदी जी ने अगर किसी को मंत्री पद दिया होता तो उस व्यक्ति के गुण और योगदान को जरूर देखा होगा। राउत ने कहा, ''राणे मुख्यमंत्री रह चुके हैं और पहले अहम मंत्रालयों को संभाल चुके हैं। एमएसएमई मंत्रालय में उनके सामने लघु और मध्यम उद्योगों को दोबारा जीवित करने की चुनौती है, जिसे कोरोना महामारी ने ध्वस कर दिया है, साथ ही रोजगार उत्पन्न करने की भी चुनौती है।

English summary
Sanjay Raut today took a jibe at recent reshuffle of Pm Modi's cabinet
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X