India
  • search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

संजय राउत को अभी भी उम्मीद उनके विधायक वापस लौटेंगे, बोले- चुनाव हुए तो हम 100 सीट जीतेंगे

|
Google Oneindia News

मुंबई, 05 जुलाई। महाराष्ट्र में जिस तरह से सत्ता में उलटफेर हुआ उसके बाद शिवसेना और एनसीपी मध्यावधि चुनाव की बात कर रहे हैं। पहले जहां एनसीपी चीफ शरद पवार ने कहा था कि मौजूदा एकनाथ शिंदे सरकार 6 महीने में गिर जाएगी, लिहाजा हमे मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार रहना चाहिए। इसके बाद अब शिवसेना ने भी जल्द चुनाव की बात कही है और भरोसा जताया है कि अगर अभी चुनाव होते हैं तो शिवसेना अकेले 100 सीटें जीत सकती है।

sanjay raut

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि हमे इस बात का पूरा भरोसा है कि शिवसेना 100 सीटों पर जीत दर्ज करेगी, उद्धव ठाकरे ने कहा है कि मध्यावधि चुनाव करा लेते हैं, सबकुछ साफ हो जाएगा, कौन जीतेगा, कौन हारेगा। राउत ने कहा कि शिवसेना बाल ठाकरे की पार्टी है, यह किसी और की पार्टी नहीं हो सकती है। आप इसे पैसे के दम पर हथिया नहीं सकते हैं। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी बड़ी बात कही है, उन्होंने कहा कि गुवाहाटी में विधायकों को पैसे के अलावा भी कुछ दिया गया है। यह एक बड़ा खुलासा होगा, जब यह बात सामने आएगी कि ये कुछ क्या है।

इसे भी पढे़ं- VIDEO: थाने में युवक ने खोया आपा, सबके सामने मारे पुलिस अधिकारी को थप्पड़, फिर हुआ ऐसा..इसे भी पढे़ं- VIDEO: थाने में युवक ने खोया आपा, सबके सामने मारे पुलिस अधिकारी को थप्पड़, फिर हुआ ऐसा..

संजय राउत ने कहा कि हमे अभी भी उम्मीद है कि ये विधायक वापस लौटेंगे। हमने हमेशा बागी विधायकों से बात की, ये हमारे लोग हैं, ये लोग वापस आएंगे। सुबह का भूला अगर शाम को घर आ जाए तो उसे भूला नहीं कहते हैं। गौर करने वाली बात है कि शिवसेना में बगावत के बाद एकनाथ शिंदे ने बागी विधायकों के साथ मिलकर भाजपा के साथ नई सरकार का गठन किया और एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री बने। फ्लोर टेस्ट में शिंदे सरकार को 164 वोट मिले जबकि भाजपा के राहुल नार्वेकर को सदन का स्पीकर चुना गया। वहीं शिवसेना ने नार्वेकर के चुनाव को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है। 16 विधायकों को अयोग्य करने के मामले पर भी 11 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी।

Comments
English summary
Sanjay Raut still believes his mla will return back if polls held we will won 100 seats
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X