• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कांग्रेस के अकेले चुनाव लड़ने पर संजय राउत की प्रतिक्रिया, जो ऐसा करना चाहे कर सकता है

|
Google Oneindia News

मुंबई, जून 20। महाराष्ट्र में 2024 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से अटकलें लगाई जा रही हैं कि कांग्रेस पार्टी राज्य में अकेले चुनाव लड़ सकती है। हालांकि इसी तरह की अटकलें शिवसेना को लेकर भी लगाई जा रही हैं। ऐसी खबरों पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा है कि हमारे मुख्यमंत्री और पार्टी के मुखिया इस पर प्रतिक्रिया दे चुके हैं। संजय राउत ने कहा कि सीएम और पार्टी के मुखिया का कहना है कि अगर वो (कांग्रेस) ऐसा करेंगे तो हम क्या कर सकते हैं, हम बैठे थोड़ी रहेंगे, जो अकेले चुनाव लड़ना चाहते हैं, वो लड़ सकता है।

    Maharashtra: Sanjay Raut का Congress को जवाब, जो चाहे वो अकेले चुनाव लड़ सकता है | वनइंडिया हिंदी

    Shiv sena MP

    बीजेपी जैसा हाल ना हो जाए कांग्रेस का- शिवसेना

    आपको बता दें कि कांग्रेस अगले चुनाव में अपने दम पर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का दावा कर रही है। कांग्रेस के इस दावे पर शिवसेना का कहना है कि ऐसे दावे भाजपा ने भी खूब किए थे, लेकिन बीजेपी का जो हश्र हुआ वो सभी ने देखा। शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में कहा है कि बीजेपी राज्य में 105 सीटें जीतने के बाद भी राज्य में सरकार नहीं बना पाई थी।

    शिवसेना भी अकेले चुनाव लड़ सकती है- उद्धव ठाकरे

    इससे पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि भविष्य में अगर कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ने की सोच सकती है तो फिर शिवसेना भी बिना किसी गठबंधन के चुनाव लड़ सकती है। उद्धव ठाकरे ने शनिवार को पार्टी के 55वें स्थापना दिवस पर वर्चुअल मीटिंग में ये बातें कही। उद्धव ठाकरे ने कहा कि अकेले चुनाव लड़ना हमारा जन्मसिद्ध अधिकार है, लेकिन अभी उचित समय नहीं है, जब कोरोना महामारी सबके लिए चुनौती बनी हुई है तो राजनीति पर इतनी बात करना सही नहीं है।

    महाराष्ट्र का अगला सीएम कांग्रेस से होगा- नाना पटोले

    आपको बता दें कि महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने हाल ही में ये घोषणा की थी कि राज्‍य का अगला मुख्‍यमंत्री कांग्रेस पार्टी का ही होगा। उन्होंने कहा था कि अगर पार्टी अनुमति देती है तो वह खुद राज्‍य में अगले मुख्‍यमंत्री का चेहरा बनने को तैयार हैं।

    ये भी पढ़ें: 'महाराष्ट्र में अकेले लड़ेगी कांग्रेस' वाले बयान पर संजय राउत ने दिखाए तेवर, कहा- फिर हम भी...ये भी पढ़ें: 'महाराष्ट्र में अकेले लड़ेगी कांग्रेस' वाले बयान पर संजय राउत ने दिखाए तेवर, कहा- फिर हम भी...

    English summary
    Sanjay Raut's reaction to Congress contesting alone, that if they do that what will we do
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X