• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'महाराष्ट्र में अकेले लड़ेगी कांग्रेस' वाले बयान पर संजय राउत ने दिखाए तेवर, कहा- फिर हम भी...

|
Google Oneindia News

मुंबई, 17 जून: महाराष्ट्र में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के गठबंधन से बनी महा विकास अघाड़ी सरकार में नेताओं की बयानबाजी अब तेज होती जा रही है। हाल ही में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने एक चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा कि उनकी पार्टी महाराष्ट्र विधानसभा का आने वाला चुनाव अकेले ही लड़ेगी। इसके साथ ही नाना पटोले ने कहा कि अगर कांग्रेस आलाकमान की इजाजत मिली तो वो सीएम पद का चेहरा बनने के लिए भी तैयार हैं। नाना पटोले के इस बयान को लेकर अब शिवसेना सांसद संजय राउत ने जवाब दिया है।

    Nana Patole के अकेले चुनाव लड़ने वाले बयान पर Sanjay Raut का पलटवार, जानें क्या कहा | वनइंडिया हिंदी
    कांग्रेस के बयान पर संजय राउत ने क्या कहा

    कांग्रेस के बयान पर संजय राउत ने क्या कहा

    संजय राउत ने नाना पटोले के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'महा विकास अघाड़ी सरकार में हमारे एक दोस्त और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा है कि वो महाराष्ट्र विधानसभा का चुनाव अकेले लड़ेंगे। वे सरकार का हिस्सा बनेंगे, लेकिन चुनाव अकेले लड़ेंगे। आप विधानसभा चुनाव अकेले लड़ सकते हैं। लेकिन फिर हम भी सोचेंगे कि बाकी बचे हुए जो दो दल- शिवसेना और एनसीपी हैं, वो साथ रहकर भविष्य में क्या करेंगे।'

    दिल्ली में पीएम से मिले थे सीएम उद्धव

    दिल्ली में पीएम से मिले थे सीएम उद्धव

    आपको बता दें कि हाल ही में महाराष्ट्र की राजनीति में उस वक्त एक बड़ी हलचल मच गई थी, जब सीएम उद्धव ठाकरे ने दिल्ली पहुंचकर पीएम मोदी से मुलाकात की। हालांकि उद्धव ठाकरे ने कहा कि पीएम मोदी से दिल्ली में उनकी मुलाकात कोई राजनीतिक नहीं थी, बल्कि वो केवल राज्य के मुद्दों को लेकर प्रधानमंत्री से मिले। उद्धव ठाकरे ने कहा कि वो नवाज शरीफ से मिलने नहीं गए, जो इस मुलाकात को इतना बड़ा मुद्दा बनाया जा रहा है।

    रामदास आठवले के बयान से लगे कयास

    रामदास आठवले के बयान से लगे कयास

    इस मुलाकात के ठीक बाद केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने बयान दिया कि राज्य में शिवसेना, भाजपा और अन्य दलों को लेकर सरकार बनाई जा सकती है। रामदास आठवले ने अपने बयान में यह भी कहा कि मुख्यमंत्री का पद आधे-आधे कार्यकाल के तौर पर भाजपा और शिवसेना के बीच बांटा जा सकता है। आठवले ने बताया कि इस मुद्दे पर उन्होंने पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस से चर्चा की है और जल्द ही पीएम मोदी से भी इस बारे में बात की जाएगी।

    ये भी पढ़ें-एंटीलिया बम केस: शिवसेना नेता प्रदीप शर्मा के घर NIA का छापा, खंगाले जा रहे दस्तावेजये भी पढ़ें-एंटीलिया बम केस: शिवसेना नेता प्रदीप शर्मा के घर NIA का छापा, खंगाले जा रहे दस्तावेज

    English summary
    Sanjay Raut Replies To Nana Patole On Statement That Congress Will Contest Maharashtra Polls Alone.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X