India
  • search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

केंद्रीय मंत्री की धमकी, अगर MVA सरकार को बचाने की हुई कोशिश, शरद पवार घर नहीं जा पाएंगे: संजय राउत

|
Google Oneindia News

मुंबई, 24 जून। महाराष्ट्र में चल रहे सियासी उठापटक के बीच अलग-अलग तरह के दावे, आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस बीच शिवसेना के सांसद संजय राउत ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने एक ट्वीट करके आरोप लगाया है कि शरद पवार को धमकी दी गई है। मराठी में किए गए ट्वीट में संजय राउत ने लिखा, भाजपा के एक केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि अगर महाविकास अघाड़ी की सरकार को बचाने की कोशिश की जाती है तो शरद पवार को घर नहीं जाने दिया जाएगा। संजय राउत ने कहा कि सरकार बचे या जाए, लेकिन इस तरह की भाषा का इस्तेमाल शरद पवार जी के लिए स्वीकार नहीं है।

इसे भी पढ़ें- एकनाथ शिंदे का गुट ही असली शिवसेना, भाजपा के साथ मिलकर बनानी चाहिए सरकार: रामदास आठवलेइसे भी पढ़ें- एकनाथ शिंदे का गुट ही असली शिवसेना, भाजपा के साथ मिलकर बनानी चाहिए सरकार: रामदास आठवले

sanjay raut

प्रधानमंत्री मोदी जी सुन लीजिए, अमित शाह जी सुन लीजिए, आपके मंत्री धमकी दे रहे हैं, क्या आपका इन धमकियों को समर्थन है। बता दें कि गुरुवार की शाम को शरद पवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पूछा था कि आखिर कौन सी राष्ट्रीय पार्टी है जो एकनाथ शिंदे की मदद कर रही है। दरअसल एकनाथ शिंदे ने दावा किया था कि उन्हें एक राष्ट्रीय पार्टी मदद कर रही है जिसके बाद शरद पवार ने यह सवाल खड़ा किया था।

Comments
English summary
Sanjay Raut alleges that BJP central minister has threatened Sharad Pawar.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X