India
  • search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

एकनाथ शिंदे का गुट ही असली शिवसेना, भाजपा के साथ मिलकर बनानी चाहिए सरकार: रामदास आठवले

|
Google Oneindia News

मुंबई, 24 जून। महाराष्ट्र में शिवसेना के भीतर चल रही बगावत के बीच आज का दिन अहम होने वाला है। सूत्रों की मानें तो शिवसेना ने पार्टी के बागी विधायकों की सदस्यता को रद्द करने के लिए डिप्टी स्पीकर को कहा है। वहीं एकनाथ शिंदे अपने पास बहुमत होने का दावा कर रहे हैं। इन सब के बीच देखने वाली बात यह है कि शिंदे और ठाकरे के बीच की लड़ाई में पलड़ा किसका भारी है। वही केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कहा कि शिंदे और भाजपा को मिलकर सरकार बनानी चाहिए, उनके पास बहुमत है।

ramdas

इसे भी पढ़ें- एकनाथ शिंदे ने राज्यपाल और डिप्टी स्पीकर को लिखी चिट्ठी, 37 विधायकों के समर्थन का किया दावाइसे भी पढ़ें- एकनाथ शिंदे ने राज्यपाल और डिप्टी स्पीकर को लिखी चिट्ठी, 37 विधायकों के समर्थन का किया दावा

रामदास आठवले ने कहा हमारे छगल भुजबल, नारायण राणे, राज ठाकरे ने शिवसेना छोड़ी थी, लेकिन एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में इतनी बड़ी संख्या में विधायकों ने शिवसेना छोड़ी है। इतना बड़ा झटका शिवसेना को देने का काम एकनाथ शिंदे ने किया है, ऐसे में मेरा मानना है कि असली शिवसेना उद्धव ठाकरे की नहीं है बल्कि एकनाथ शिंदे की है। अगर ठाकरे शिवसेना में ना भी हो तो क्या, बाल ठाकरे ने इतने लोगों को बनाया है, इसमे एकनाथ शिंदे भी हैं। ज्यादा लोग एकनाथ शिंदे के साथ ही लोग रहेंगे, इसीलिए मुझे लगता है असली शिवसेना एकनाथ शिंदे की ही है।

आठवले ने कहा कि बहुतम की बात करें तो अगर एकनाथ शिंदे भाजपा के साथ आते हैं तो सरकार बन सकती है। महाविकास अघाड़ी की सरकार अल्पमत में है। मेरी भाजपा को सलाह है कि जल्दी ही अगर वो एकनाथ शिंदे से बात करें तो अच्छा है, दोनों को मिलकर नई सरकार का गठन करना चाहिए। इस सरकार में देवेंद्र फडणवीस को मुख्यमंत्री बनना चाहिए और एकनाथ शिंदे को उपमुख्यमंत्री बनाया जाना चाहिए। मैं उद्धव जी को इतना ही कहना चाहूंगा, एकनाथ शिंदे जी ने उद्धव जी को सबक सिखाया है और शिंदे राउत को उनके सामने झुकाया है।

Comments
English summary
Ramdas Athawale says Eknath Shinde's s the real shivsena.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X