• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पुणे के फैशन स्ट्रीट मार्केट में लगी भीषण आग, 400 से ज्यादा दुकाने जलकर हुईं खाक

|

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे जिले के कैंप इलाके में एमजी रोड स्थित फैशन स्ट्रीट मार्केट भीषण आग लग गई। अचानक लगी आग में 400 से अधीक दुकाने जलकर खाक हो गईं। पुणे का फैशन स्ट्रीट एक ऐसा मार्केट है, जहां लगभग 500 से अधिक दुकानें हैं। से सारी दुकाने एक-दूसरे से सटे हुए थे। हालांकि घटना में अभीतक फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। सूचना मिलने पर दमकल विभाग ने 11 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर भेजी। काफी मशक्कत के बाद दमकल विभाग के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया। इस दौरान इलाके में बिजली भी काट दी गई थी। घटना शुक्रवर देर रात करीब 11 बजे की है। कई निवासियों ने कैंप इलाके के कुछ हिस्सों में बिजली कटौती की सूचना दी है।

Pune fire

पुणे कैंटोनमेंट बोर्ड (पीसीबी) के सीईओ अमित कुमार ने कहा कि अचानक आग लगने से पूरी फैशन स्ट्रीट जल गई। आग लगने के कारणों का फिलहाल अभी तक पता नहीं चल पाया है। यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है जो शिवाजी मार्केट की घटना के बाद वापस हुई है। फैशन स्ट्रीट पर अग्नि सुरक्षा का मुद्दा प्रशासन के समक्ष हमेशा चिंता का विषय रहा है।

उन्होंने ये भी कहा कि फैशन स्ट्रीट मार्केट तक जाने वाली सड़क की भीड़ के कारण फायर ब्रिगेड को मौके पर पहुंचने में मुश्किल हुई। इस समय किसी के घायल होने या हताहत होने की कोई रिपोर्ट नहीं मिली। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

ये भी पढ़ें- Mumbai: मॉल में बने सनराइज अस्पताल में लगी आग, 10 लोगों की मौत, 76 कोरोना मरीज थे भर्तीये भी पढ़ें- Mumbai: मॉल में बने सनराइज अस्पताल में लगी आग, 10 लोगों की मौत, 76 कोरोना मरीज थे भर्ती

English summary
Pune Fire:Pune Fashion Street market Fire breaks in flames on Friday
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X