India
  • search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

पुणे: दादा ने बढ़ाया पोती का मान, बहू और बच्ची को घर लाने के लिए भेजा हेलीकॉप्टर

|
Google Oneindia News

पुणे, 27 अप्रैल: देश में अब लोगों की सोच बदल रही है। बेटियों की अब कोख में हत्या नहीं बल्कि उनको वरदान माना जा रहा है। अब घर में बेटी के जन्म लेने पर उत्सव मनाया जाता है। ऐसा ही एक दिल खुश कर देने वाला मामला महाराष्ट्र से सामने आया है। पुणे में बेटियों की मान बढ़ाने वाली सुखद खबर सामने आई है। पुणे में एक किसान को घर में पोती के जन्म से इतनी खुशी हुई कि उसने बच्ची का भव्य स्वागत करने के लिए हेलीकॉप्टर किराए पर बुक कर लिया। जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोग इस किसान की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

पोती और बहू को लेने के लिए भेजा हेलीकॉप्टर

पोती और बहू को लेने के लिए भेजा हेलीकॉप्टर

जानकारी के मुताबिक पुणे के बालेवाड़ी इलाके के निवासी अजित पांडुरंग बलवडकर ने पुणे के शेवालवाड़ी स्थित बहू के मायके से अपनी नवजात पोती और बहू को अपने घर बालेवाड़ी लाने के लिए एक हेलीकॉप्टर किराए पर किया, जिसके बाद पोती और बहू को लेने के लिए हेलीकॉप्टर मायके भेजा।

पोती के जन्म से खुश दादा

पोती के जन्म से खुश दादा

ऐसे में समाज को एक सकारात्मक संदेश देने के लिए नवजात और उसकी मां का इस तरह से स्वागत करने की पहल की गई। बलवडकर ने बताया कि वह परिवार की सबसे नई सदस्य कृषिका का भव्य स्वागत करना चाहते थे।इसलिए जब पास के शेवालवाड़ी में नाना के घर से बच्ची और उसकी मां को घर लाने का समय आया, तो उन्होंने एक हेलीकॉप्टर बुक किया।

जन्म 30 दिसंबर को हुआ जन्म

जन्म 30 दिसंबर को हुआ जन्म

दंपति का एक लड़का है जिसका नाम क्रियांश है। हालांकि बलवडकर अपनी पोती का शाही अंदाज में स्वागत करना चाहते थे, इसलिए उन्होंने अपनी पोती कृषिका और बहू अक्षता को मायके से लाने के लिए एक हेलीकॉप्टर भेजा और उनका बालेवाड़ी में घर पर शानदार स्वागत किया। बता दें कि बच्ची कृषिका का जन्म 30 दिसंबर को हुआ था। घर के सबसे नए सदस्य का स्वागत करने वाले परिवार की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं और बैकग्राउंड में हेलीकॉप्टर देखा जा सकता है।

पूरे घर में जश्न का माहौल

पूरे घर में जश्न का माहौल

कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि पोती के जन्म से खुश दादा करीब तीन दिन से मिठाई बांट रहे हैं।साथ ही पूरे गांव का भोज भी करवाया गय है। जानकारी के मुताबिक किसान ने एक लाख रुपए में हेलीकॉप्टर बुक किया था। परिवार में आतिशबाजी और जश्न का माहौल जारी है। बता दें कि दादा का सपना था कि उसके पोती है, जिसका वो अपने ही अंदाज में जश्न मनाए।

Lock Upp: 'मेरी बेटी से दूर रहो और.....', इस वजह से मुनव्वर फारूकी पर फूटा अंजलि अरोड़ा की मां का गुस्साLock Upp: 'मेरी बेटी से दूर रहो और.....', इस वजह से मुनव्वर फारूकी पर फूटा अंजलि अरोड़ा की मां का गुस्सा

Comments
English summary
Pune farmer hired a helicopter to bring his newborn granddaughter and daughter-in-law to his house
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X