India
  • search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

एकनाथ शिंदे को झटका, अजय चौधरी को बनाया गया शिवसेना का चीफ व्हिप, डिप्टी स्पीकर ने दी मंजूरी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 24 जून। महाराष्ट्र विधानसभा के उपाध्यक्ष ने विधायक अजय चौधरी को राज्य विधानसभा में शिवसेना विधायक दल के नेता के रूप में नियुक्त करने के शिवसेना के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है। इस संबंध में डिप्टी स्पीकर कार्यालय की ओर से शिवसेना कार्यालय सचिव को पत्र भेजा दिया गया है।

Ajay Choudhary

बागी शिवसेना नेता एकनाथ शिंद के साथ गुवाहाटी के एक होटल में कई विधायक मौजूद हैं। शिंदे ने दावा किया है कि उन्हें शिवसेना के 38 विधायकों का समर्थन प्राप्त है। महाराष्ट्र शिवसेना विधायक दिलीप लांडे गुवाहाटी होटल में अन्य बागी विधायकों के साथ शामिल हो गए हैं।

महाराष्ट्र में शिवसेना विधायक बागी विधायकों और शिंदे गुट की मजबूती के बीच वहीं राजनीतिक संकट गहराता जा रहा है। बागी शिवसेना नेता एकनाथ शिंद के साथ गुवाहाटी के एक होटल में कई विधायक मौजूद हैं। शिंदे ने दावा किया है कि उन्हें शिवसेना के 38 विधायकों का समर्थन प्राप्त है। महाराष्ट्र शिवसेना विधायक दिलीप लांडे गुवाहाटी होटल में अन्य बागी विधायकों के साथ शामिल हो गए हैं। वहीं सीएम उद्धव ठाकरे ने अपना सरकारी आवास 'वर्षा' को खाली कर दिया।

भारत ने किया 'वर्टिकल लॉन्च- शॉर्ट रेंज सरफेस टू एयर मिसाइल' का सफल परीक्षणभारत ने किया 'वर्टिकल लॉन्च- शॉर्ट रेंज सरफेस टू एयर मिसाइल' का सफल परीक्षण

शिवसेना के बागी नेताओं में विधायक दिलीप लांडे और संजय शिरसाट भी शामिल हैं। शिरसाट ने सीएम उद्धव ठाकरे को एक चिट्ठी लिख नाराजगी की वजह के बारे में बताया है। इसे एकनाथ शिंदे ने ट्विटर पर शेयर किया है। औरंगाबाद वेस्ट से शिवसेना विधायक संजय शिरसाट ने पत्र में लिखा 'पूरे देश ने विधानसभा परिषद का नतीजा देखा, आज तक हमें आपके दफ्तर में जाने का सौभाग्य नहीं मिला, हमारी कभी सुनवाई नहीं हुई। वर्षा बंगले के बाहर बैठने के बाद कई बार निराश होकर बैठना पड़ा। हमारी परेशानियों को कभी आपने नहीं सुना, इतना ही नहीं आदित्य ठाकरे के साथ हमें अयोध्या जाने से रोका गया, हम उद्धव के सामने अपनी बात नहीं रख सकते थे।'

Comments
English summary
Proposal for Ajay Chaudhary as the leader of the Shiv Sena Legislature Party in Maharashtra approved
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X