• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महाराष्ट्र : ठाणे में बड़ा हादसा, इमारत ढहने से 4 की मौत, 11 लोग बचाए गए

|
Google Oneindia News

मुंबई, मई 15: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक बड़ा हादसा सामने आया है। यहां के उल्हासनगर शहर में इमारत का एक हिस्सा ढह गया। बिल्डिंग के मलबे में पांच लोगों के दबे होने की आशंका जताई गई थी। ठाणे नगर निगम के मुताबिक इमारत के मलबे से बचाव दल ने 4 शव बरामद किए है, जिनमें एक 12 साल का बच्चा भी शामिल है।

building collapses

वहीं सूचना के बाद अग्निशमन और पुलिस विभागों के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। दूसरी तरह जानकारी के मुताबिक 11 लोगों को बचा लिया गया है और उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। हालांकि यह अभी तक सामने नहीं आया है कि इमारत हादसे का शिकार कैसे हुई।

केरल में 'तौकते' तूफान का कहर, 10 सेकंड में गिरी दो मंजिला इमारत, देखें वीडियो केरल में 'तौकते' तूफान का कहर, 10 सेकंड में गिरी दो मंजिला इमारत, देखें वीडियो

बताया जा रहा है कि आवासीय इमारत की छज्ज अचानक भरभराकर गिर गए, जिसके बाद चार मंजिला बिल्डिंग के सभी छज्जे एक के बाद एक करके गिरना शुरू हुए। मलबे के बीच कई लोग दब गए। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने लोगों को मलबे से निकालना शुरू किया। अभी भी एक व्यक्ति लापता बताया जा रहा है। इस दौरान 11 लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है। मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

English summary
Portion of a building collapses in Ulhasnagar city of Thane district 11 people rescued
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X