• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: भागने के चक्कर में ट्रेन के आगे कूदी आरोपी महिला, जवान ने जान पर खेलकर बचाया

|
Google Oneindia News

मुंबई, 29 मई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक गुरुवार को एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया, जहां पर एक महिला ट्रेन की पटरी पर कूद गई। कुछ ही सेंकड बाद वहां पर लोकल आने वाली थी, लेकिन एक जांबाज सिपाही ने अपनी जान पर खेलकर महिला को बचा लिया। वहीं ये पूरा मामला वहां पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है। जिस पर जवान की जमकर तारीफ की जा रही है।

mumbai

जानकारी के मुताबिक मुंबई के दादर रेलवे स्टेशन पर एक महिला पुलिसकर्मी एक आरोपी महिला के साथ प्लेटफॉर्म पर जा रही थी। तभी आरोपी ने बचने के लिए बिना देखे प्लेटफॉर्म से पटरी पर छलांग लगा दी, लेकिन उसका बैलेंस बिगड़ा और गिर पड़ी। इस पर वहां से गुजर रहे एक पुलिस जवान की नजर आरोपी महिला पर पड़ी और उसने तुरंत कूदकर उसे पटरी से हटाया। इसके दो-तीन सेकंड बाद वहां पर लोकल पहुंच जाती है। फिलहाल दोनों सुरक्षित बताए जा रहे हैं। साथ ही जांबाज जवान को ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

अवसाद से बचाने के लिए रेलवे ने लखनऊ में बनाया स्पेशल वार्ड, रेलकर्मियों-परिवारजनों की होगी काउंसिलिंगअवसाद से बचाने के लिए रेलवे ने लखनऊ में बनाया स्पेशल वार्ड, रेलकर्मियों-परिवारजनों की होगी काउंसिलिंग

बुजुर्ग की बचाई जान
वहीं दो दिन पहले उत्तर प्रदेश के अमेठी में भी इसी तरह का मामला सामने आया था, जहां पर एक पुलिसकर्मी ने बुजुर्ग की जान बचाई। रेलवे अधिकारियों के मुताबिक आरपीएफ सिपाही विनोद कुमार यादव प्लेटफॉर्म पर ड्यूटी कर रहे थे। इस दौरान मेल लाइन पर एक मालगाड़ी आती दिखाई दी, जिसके सामने एक बुजुर्ग महिला थी। इस पर यादव दौड़ते हुए वहां पर पहुंचे और ट्रेन रुकवाकर महिला को सकुशल प्लेटफॉर्म पर लेकर आए। बाद में उन्हें उनके बेटों को सौंप दिया गया।

English summary
police personnel saved woman life jumped in front of train
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X