• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महाराष्ट्र के पालघर में तांत्रिक ने अपने घर में इकट्ठा कर रखी थी भीड़, 25 लोगों के मौके पर ही काटे गए चालान

|

पालघर, मई 15। कोरोना संकट के बीच लोगों की लापरवाही लगातार बढ़ रही है, जिसका नतीजा है कि संक्रमण तेजी से फैल रहा है। कहीं आस्था के नाम पर तो कहीं अंधविश्वास के नाम पर लोग कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाने में लगे हैं। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के पालघर से सामने आया है, जहां पुलिस ने एक तांत्रिक के घर पर छापा मारा तो वहां बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा मिले। पुलिस ने तांत्रिक समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

tantrik

25 लोगों पर मास्क नहीं पहनने का लगा जुर्माना

जानकारी के मुताबिक, विक्रमगढ़ तहसील के सतकोर गांव स्थित एक घर में पुलिस ने छापेमारी की तो यहां पर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो रखे थे। ये लोग यहां पर तांत्रिक विद्या से कोरोना से ठीक होने की आस में यहां इकट्ठा हुए थे। इस दौरान पुलिस ने 25 लोगों के तो मौके पर ही मास्क के चालान काट दिए, जबकि तांत्रिक समेत 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

लगभग 50 लोग थे मौजूद

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, गुप्त सूचना के आधार पर, जिला ग्रामीण पुलिस ने घर पर छापा मारा और पाया कि वहां कुछ अंधविश्वास वाली गतिविधियां हो रही थी। यहां पर महिलाओं सहित लगभग 50 लोग मौके पर मौजूद थे। जब पुलिस का छापा पड़ा तो कई लोग वहां से भाग निकले, लेकिन पुलिस ने 'तांत्रिक' और मकान के मालिक समेत 27 लोगों को पकड़ लिया। 'तांत्रिक' और मकान मालिक को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया।

महाराष्ट्र में कोरोना से हाल बेहाल

आपको बता दें कि महाराष्ट्र कोरोना महामारी की दूसरी लहर से अब धीरे-धीरे रिकवर हो रहा है। कुछ दिन पहले तक महाराष्ट्र में कोरोना से हालात खराब थे। रोजाना 50 हजार से अधिक केस सामने आ रहे थे। महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगने के बाद से हालात में सुधार होना शुरू हुआ है, लेकिन अब बंद घरों में भी इस तरह लोग कोरोना प्रोटोकॉल को तोडेंगे तो प्रशासन भी भला कहां तक करेगा।

ये भी पढ़ें: कोरोना संक्रमित को मरा समझकर कर रहे थे अंतिम संस्कार की तैयारी, तभी अर्थी से उठकर रोने लगी महिलाये भी पढ़ें: कोरोना संक्रमित को मरा समझकर कर रहे थे अंतिम संस्कार की तैयारी, तभी अर्थी से उठकर रोने लगी महिला

English summary
Police arrest Tantrik and one other among 2 held for gathering at house
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X