• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महाराष्ट्र के पुणे में पीएचडी छात्र की गला रेतकर हत्या, सिर पर किया गया पत्थरों से हमला

|
Google Oneindia News

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में नेशनल केमिकल लेबोरेट्री से पीएचडी कर रहे एक छात्र की गला रेतकर हत्या कर दी गई। ये घटना पुणे के पाषाण इलाके की है। शनिवार को सुबह 30 वर्षीय सुदर्शन उर्फ बाल्या बाबूराव पंडित का शव पहाड़ी इलाके के पास मिला। हत्यारों ने बॉडी की पहचान छिपाने के लिए उसके सिर को बुरी तरह से पत्थरों से कुचल दिया था। पुलिस ने शव के पास से मिले आई कार्ड के जरिए मरने वाले की पहचान की है।

Pune murder

डेडबॉडी के उपर के हिस्से पर नहीं थे कपड़े

आपको बता दें कि सुदर्शन महाराष्ट्र में ही जालना शहर के रहने वाले थे और डेढ़ साल पहले पुणे में नेशनल केमिकल लेबोरेट्री से रसायन विज्ञान में पीएचडी करने आए थे। आपको बता दें कि पुणे की नेशनल केमिकल लेबोरेट्री CSIR की एक घटक प्रयोगशाला है। 1950 में इस प्रयोगशाला की स्थापना हुई थी। सीएसआईआर-एनसीएल को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रसायन विज्ञान और रसायन इंजीनियरिंग में वैज्ञानिक अनुसंधान में उत्कृष्टता के लिए जाना जाता है।

हत्या के पीछे मकसद का अभी पता नहीं चल पाया है- पुलिस

पुलिस ने बताया है कि सुदर्शन की डेडबॉडी के उपर के हिस्से पर कपड़े भी नहीं थे। सुदर्शन के परिवार को सूचना दे दी गई है। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस अभी हत्या के पीछे के मकसद का पता नहीं लगा सकी है।

English summary
PhD student's throat slit and murder in pune Maharashtra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X