India
  • search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Patra Chawl Case: 10 घंटे की पूछताछ के बाद ED दफ्तर से निकले संजय राउत, जानिए क्या कहा?

|
Google Oneindia News

मुंबई, 01 जुलाई: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शिवसेना सांसद संजय राउत से करीब 10 घंटे तक पूछताछ की। शिवसेना नेता राउत सुबह 11 बजे जांच एजेंसी के सामने पेश हुए थे। पात्रा चावल भूमि घोटाला मामले में संजय राउत मुंबई में ED दफ्तर पहुंचे। यह मामला एक हजार करोड़ रुपए से ज्यादा के जमीन घोटाले का है। अब पूछताछ के बाद संजय राउत ईडी कार्यालय से निकले चुके हैं। उन्होंने ईडी ऑफिस से बाहर आने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैंने पूरा सहयोग किया है और उनको जो जानकारी चाहिए थी वो मैंने दी है।

Sanjay Raut ED

पूछताछ के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि अगर उनके मन में कोई शंका है तो केंद्रीय एजेंसियों के सामने जाना हमारा कर्तव्य है, ताकि लोगों के मन में हमारे बारे में कोई शंका ना हो। मुझसे 10 घंटे तक पूछताछ की गई और मैंने पूरा सहयोग किया।

शिवसैनिकों से की थी अपील

इससे पहले राउत ने एक ट्वीट में कहा था कि मैं दोपहर 12 बजे ईडी के सामने पेश होऊंगा। मैं मुझे जारी किए गए समन का सम्मान करता हूं और जांच एजेंसियों के साथ सहयोग करना मेरा कर्तव्य है। मैं शिवसेना कार्यकर्ताओं से ईडी कार्यालय में इकट्ठा नहीं होने की अपील करता हूं।"

क्या है Patra Chawl मामला ? संजय राउत से 1,000 करोड़ से ज्यादा के घोटाले में पूछताछ करेगी EDक्या है Patra Chawl मामला ? संजय राउत से 1,000 करोड़ से ज्यादा के घोटाले में पूछताछ करेगी ED

दूसरे नोटिस में पेश हुए राउत

दरअसल, महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक संकट की वजह से सोमवार को अपने पहले समन में पेश होने में विफल रहने के बाद ईडी ने उन्हें 1 जुलाई से पहले पेश होने के लिए दूसरा समन भेजा था। राउत से मुंबई के पात्रा चॉल के पुनर्विकास के सिलसिले में पूछताछ की जा रही है। बता दें कि इस साल अप्रैल में ईडी ने ईडी ने पुनर्विकास घोटाले के सिलसिले में संजय राउत की पत्नी वर्षा के दादर में एक फ्लैट और अलीबाग के पास किहिम में 8 लैंड पार्सल सहित 11.15 करोड़ रुपए की अचल संपत्तियां कुर्क की थीं।

Comments
English summary
Patra Chawl Case: After 10 hours of interrogation, Sanjay Raut left the ED office in mumbai
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X