• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राणे के सरकार गिराने के दावे पर नवाब मलिक का पलटवार, बोले-ये सब BJP आईटी सेल का फर्जीवाड़ा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 27 नवंबर: केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के महाराष्ट्र में मार्च तक भाजपा सरकार बनने के दावे पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक ने पलटवार किया है। नारायण राणे पर तंज करते हुए नवाब मलिक ने कहा कि, सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर करते हुए मलिक ने पूछा कि क्या आईटी सेल द्वारा की गई इन फोटोशॉप्ड तस्वीरों के बल पर नारायण राणे मार्च तक महाराष्ट्र में भाजपा सरकार का दावा कर रहे हैं?

ncp leader Nawab Malik Union minister Narayan Rane Maha Vikas Aghadi government MAHARASHTRA

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता शरद पवार और महाराष्ट्र भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस की केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की एक फोटोशॉप्ड तस्वीर साझा करते हुए नवाब मलिक ने पूछा कि, यह है बीजेपी आईटी सेल का फर्जीवाड़ा, क्या इसी फर्जीवाड़ा के आधार पर केंद्रीय मंत्री मार्च महीने में सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं ? नवाब मलिक ने पूछा कि क्या यह नकली तस्वीर नारायण राणे की भविष्यवाणी का आधार है कि महा विकास अघाड़ी सरकार अगले साल मार्च तक गिर जाएगी?

नवाब मलिक ने अपने अकाउंट से एक ट्वीट में 2 तस्वीरें शेयर कीं हैं। इनमें से एक में एनसीपी प्रमुख शरद पवार गृह मंत्री अमित शाह के साथ बैठक करते दिख रहे हैं जबकि दूसरी तस्वीर में वे उन्हीं कपड़ों और उसी बॉडी जेस्चर में किसी अन्य शख्स के साथ बैठक करते दिख रहे हैं। मलिक ने तस्वीरों में लाल निशान बनाते हुए ये दावा किया है कि बीजेपी आईटी सेल ने पवार की पुरानी किसी बैठक की तस्वीर को लेकर उसे इस तरह एडिट किया है कि मानो वे शाह के साथ बैठक कर रहे हैं।

ओमिक्रॉन वैरिएंट को लेकर पूरी दुनिया में हाहाकार, महाराष्ट्र सरकार ने भी जारी की नई गाइडलाइंसओमिक्रॉन वैरिएंट को लेकर पूरी दुनिया में हाहाकार, महाराष्ट्र सरकार ने भी जारी की नई गाइडलाइंस

इससे पहले शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने दावा किया था कि महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार लंबे समय तक नहीं चलेगी। समयसीमा पूछे जाने पर मंत्री ने कहा कि सरकार मार्च की शुरुआत में ही गिराई जा सकती है। राणे ने कहा, "उद्धव ठाकरे की तबीयत खराब है, इसलिए मैं उनके बारे में बात नहीं करना चाहता। लेकिन महाराष्ट्र में त्रिदलीय महा विकास अघाड़ी सरकार ज्यादा दिन नहीं चलेगी।

English summary
ncp leader Nawab Malik Union minister Narayan Rane Maha Vikas Aghadi government MAHARASHTRA
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X