• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आर्यन खान केस: धोखाधड़ी मामले में फरार NCB के गवाह किरण गोसावी को पुणे पुलिस ने हिरासत में लिया

|
Google Oneindia News

पुणे, 28 अक्टूबर: पुणे पुलिस ने मुंबई ड्रग्स-ऑन-क्रूज मामले में एनसीबी गवाह किरण गोसावी को हिरासत में ले लिया है। पुणे पुलिस ने इस बात की पुष्टि भी की है। पुणे पुलिस ने कहा है कि किरण गोसावी को धोखाधड़ी के मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। किरण गोसावी ने अभी हाल ही में कहा था कि वह लखनऊ में आत्मसमर्पण करेगा लेकिन पुलिस ने उसका आत्मसमर्पण स्वीकार नहीं किया। पुणे पुलिस आयुक्त अमिताभ गुप्ता ने कहा है कि किरण गोसावी को हिरासत में लिया गया है। किरण गोसावी वही एनसीबी का गवाह है,जिसकी तस्वीर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ वायरल हुई थी।

धोखाधड़ी केस में 3 साल से था फरार किरण गोसावी

धोखाधड़ी केस में 3 साल से था फरार किरण गोसावी

पुणे पुलिस आयुक्त अमिताभ गुप्ता ने बताया कि किरण गोसावी को 2018 धोखाधड़ी के एक मामले में हिरासत में लिया गया है जिसमें वह फरार था। पुणे पुलिस आयुक्त अमिताभ गुप्ता ने आगे कहा, 2019 में पुणे सिटी पुलिस ने किरण गोसावी को वांटेड घोषित किया था। वह तब से लापता था और उसे केवल एनसीबी गवाह के रूप में क्रूज रेड के दौरान देखा गया था। 14 अक्टूबर को पुलिस ने उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया था।

आर्यन खान के साथ वायरल हुई थी किरण गोसावी की सेल्फी

आर्यन खान के साथ वायरल हुई थी किरण गोसावी की सेल्फी

किरण गोसावी को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ एक क्रूज जहाज पर एनसीबी के छापे के बाद एक सेल्फी में देखा गया था। ये सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। मुंबई ड्रग्स-ऑन-क्रूज मामले में आर्यन खान को एनसीबी ने 03 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। आर्यन फिलहाल मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है।

मीडिया को संबोधित करते हुए, एनसीबी के उप महानिदेशक ज्ञानेश्वर सिंह ने पुष्टि की थी कि किरण गोसावी और मनीष भानुशाली छापेमारी के दौरान और बाद में एजेंसी के गवाह थे, जिसके कारण आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और छह अन्य को गिरफ्तार किया गया था।

आर्यन खान केस: 25 करोड़ की डील के बारे में क्या बोले किरण गोसावी

आर्यन खान केस: 25 करोड़ की डील के बारे में क्या बोले किरण गोसावी

हिरासत में लिए जाने से पहले किरण गोसावी ने कहा, ''प्रभाकर सेल (जिसने 25 करोड़ के रिश्वत की बात की थी) झूठ बोल रहा है। मैं बस इतना अनुरोध करना चाहता हूं कि उनकी सीडीआर रिपोर्ट जारी की जानी चाहिए। मेरी सीडीआर रिपोर्ट या चैट जारी की जा सकती है। प्रभाकर सेल और उनके भाई की सीडीआर रिपोर्ट, साथ ही चैट, सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा।''

किरण गोसावी ने कहा, ''कम से कम एक मंत्री या महाराष्ट्र से विपक्ष का कोई भी नेता मेरे साथ खड़ा होना चाहिए। कम से कम उन्हें मुंबई पुलिस से अनुरोध करना चाहिए कि मैं क्या मांग कर रहा हूं। एक बार उनकी रिपोर्ट आने के बाद सब कुछ साफ हो जाएगा।''

ये भी पढ़ें-'आर्यन ने पूछा था- गांजे का जुगाड़ हो सकता है? अनन्या बोलीं- मैं अरेंज कर दूंगी', NCB की पूछताछ में कई खुलासेये भी पढ़ें-'आर्यन ने पूछा था- गांजे का जुगाड़ हो सकता है? अनन्या बोलीं- मैं अरेंज कर दूंगी', NCB की पूछताछ में कई खुलासे

बता दें कि प्रभाकर सेल ने कोर्ट में हलफनामा दायर कर दावा किया था कि आर्यन खान को छोड़ने के लिए शाहरुख खान से 25 करोड़ मांगी गई थी। लेकिन डील 18 करोड़ में तय हुई थी, जिसमें से 8 करोड़ एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को मिलने वाली थी।

    Aryan Khan Drug Case: NCB का गवाह KP Gosavi गिरफ्तार | समीर वानखेड़े | ड्रग्स केस | वनइंडिया हिंदी

    English summary
    NCB witness Kiran Gosavi has been detained by Pune Police mumbai cruise case
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X