• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तस्करी का नया तरीका: ड्रग्स से केक बनाकर करते थे सप्लाई, देश के पहले मामले का भंडाफोड़

|
Google Oneindia News

महाराष्ट्र, 13 जून: पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत ने जब सुसाइड किया तो उस जांच में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) भी शामिल हुई। इसके बाद से लगातार मुंबई में ड्रग्स तस्करों पर शिकंजा कसा जा रहा है। इसी क्रम में अब एनसीबी को एक बड़ी कामयाबी मिली है, जहां मारिजुआना केक बनाने वाली बेकरी का भंडाफोड़ हुआ। ये बेकरी केक के बहाने लोगों को मारिजुआना सप्लाई करती थी। अब गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ करके उनके साथियों का पता लगाया जा रहा है। साथ ही ये भी पता करने की कोशिश है कि हाल के दिनों में उन्हें किन-किन लोगों को ये सप्लाई किया था।

    NCB Raid Mumbai: बेकरी की आड़ में चल रहा था ड्रग्स का कारोबार, दो गिरफ्तार | वनइंडिया हिंदी

    ड्रग्स

    मुंबई एनसीबी के मुताबिक उनको शहर में मारिजुआना केक बनाने वाली बेकरी के बारे में खबर मिली थी, जिस पर शनिवार रात उन्होंने छापेमारी की। साथ ही एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया। इस दौरान 830 ग्राम वीड ब्राउनी और 160 ग्राम मारिजुआना जब्त किया गया। उन्होंने आगे बताया कि टीम ने ब्राउनी वीड केक के माध्यम से नशा करने वाली नई प्रवृत्ति का पता लगाया है। जिसमें ब्राउनी, मारिजुआना आदि को मिलाकर केक बना दिया जाता था। भारत में ये पहला मामला है, जब इस तरह के नशीले पदार्थों का इस्तेमाल केक बनाने के लिए किया जा रहा है। फिलहाल उनकी टीम पूछताछ करके अन्य लोगों का पता लगा रही है।

    ड्रग्स केस में गिरफ्तार एक्टर एजाज खान को हुआ कोरोना वायरस, NCB के अधिकारियों पर मंडराया संक्रमण का खतराड्रग्स केस में गिरफ्तार एक्टर एजाज खान को हुआ कोरोना वायरस, NCB के अधिकारियों पर मंडराया संक्रमण का खतरा

    एक और बड़ी कार्रवाई
    वहीं दूसरी ओर सूरत क्राइम ब्रांच ने एक युवती समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है, जो मुंबई से 7.90 लाख रुपये का ड्रग्स लेकर आ रहे थे। पुलिस के मुताबिक फिल्मों में साइड रोल करने वाली पूजा ने अपने दोस्त कृष्णदत्त के साथ मिलकर मुंबई में 7.9 लाख की एमडी ड्रग्स खरीदी। वो उसे लेकर सूरत आ रहे थे, तभी सचिन खरवासा रोड पर क्राइम ब्रांच ने उन्हें धर दबोचा।

    English summary
    NCB Mumbai busted marijuana cake making bakery
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X