• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुंबई क्रूज केस: समीर वानखेड़े से 4 घंटे तक पूछताछ, NCB डिप्टी डीजी बोले- जांच अधिकारी बने रहेंगे

|
Google Oneindia News

मुंबई, 27 अक्टूबर: हाई प्रोफाइल क्रूज ड्रग्स केस में जांच चल रही है। एक तरफ जहां बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान जेल में बंद है तो दूसरी तरफ उद्धव सरकार के मंत्री नवाब मलिक लगातार इस कार्रवाई को लेकर कुछ ना कुछ बयान दे रहे हैं। इस बीच एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर वसूली के गंभीर आरोप भी लगे हैं, जिनकी जांच करने एनसीबी डिप्टी डीजी ज्ञानेश्वर सिंह खुद मुंबई पहुंचे।

ncb

दरअसल, मुंबई क्रूज ड्रग्स केस की जांच रहे एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के ऊपर लगे रिश्वत के आरोपों की इंटरनल जांच शुरू हो चुकी है। इस मामले में एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर जनरल ज्ञानेश्वर सिंह ने बताया कि समीर वानखेड़े से बुधवार को पूछताछ की गई। उन्होंने मामले से संबंधित दस्तावेज जमा किए जो मांगे गए थे। जरूरत पड़ी तो उससे और पूछताछ की जाएगी। जब तक उसके खिलाफ पर्याप्त जानकारी नहीं मिलती तब तक वह क्रूज ड्रग्स मामले में जांच अधिकारी बने रहेंगे।

इसके अलावा डिप्टी डायरेक्टर ने बताया कि बुधवार को हमने करीब 4 घंटे तक समीर वानखेड़े का बयान दर्ज किया। उन्होंने टीम के सामने कई तथ्य रखे। यदि आवश्यक हो तो उससे और सबूत और दस्तावेज मांगे जाएंगे। वहीं एनसीबी की 5 सदस्यीय जांच टीम ने आज एक हलफनामे के जरिए प्रभाकर सेल द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच शुरू की। हमने दक्षिण पश्चिम क्षेत्र के कार्यालय से मुख्य गवाहों केवी गोसावी और सेल को नोटिस जारी करने का अनुरोध किया, लेकिन उनसे संपर्क नहीं किया जा सका।

Aryan Khan केस में नवाब मलिक ने किए कई विस्फोटक दावे- 'क्रूज पर रेड के दौरान अंतरराष्ट्रीय माफिया भी मौजूद था'Aryan Khan केस में नवाब मलिक ने किए कई विस्फोटक दावे- 'क्रूज पर रेड के दौरान अंतरराष्ट्रीय माफिया भी मौजूद था'

वहीं अपने बयान में आगे उन्होंने कहा कि मीडिया के माध्यम से मैं उनसे (केवी गोसावी और प्रभाकर सेल, जो क्रूज ड्रग्स मामले में गवाह हैं) अनुरोध करता हूं कि वे जांच में शामिल हों और विशेष जांच दल के सामने सबूत दें। आपको बता दें कि समीव वानखेड़े पर एक गवाह ने 25 करोड़ रुपए की डील में शामिल होने का गंभीर आरोप लगाया है।

    Aryan Khan Drug Case: NCB का गवाह KP Gosavi गिरफ्तार | समीर वानखेड़े | ड्रग्स केस | वनइंडिया हिंदी

    English summary
    NCB Deputy DG Gyaneshwar Singh on Sameer Wankhede recorded statemen in Mumbai
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X