• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नवाब मलिक का समीर वानखेड़े पर निशाना, वॉट्सऐप चैट शेयर करते हुए पूछा- काशिफ से क्यों नहीं होती पूछताछ?

|
Google Oneindia News

मुंबई, 16 नवंबर। मुंबई ड्रग्स मामले में महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर ताजा हमला बोला है। मंगलवार को नवाब मलिक ने अपने ट्विटर हैंडल से वॉट्सऐप चैट के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए। ये चैट मुंबई ड्रग्स मामले के मुख्य गवाह केपी गोस्वामी और एक मुखबीर के बीच की है, जिसमें काशिफ खान का नाम लिया गया है। नवाब मलिक ने इस चैट को शेयर करते हुए ये सवाल खड़े किए हैं कि काशिफ खान और समीर वानखेड़े के बीच क्या कनेक्शन है? साथ ही यह भी पूछा कि काशिफ से इस मामले में पूछताछ क्यों नहीं की जा रही है?

    Mumbai Drug Case: Nawab Malik ने WhatsApp Chat शेयर कर किया नया खुलासा | वनइंडिया हिंदी
    Nawab malik

    NCP नेता का ट्वीट

    नवाब मलिक ने अपने ट्वीट के जरिए कहा है, "यह केपी गोस्वामी और एक मुखबिर के बीच के वॉट्सऐप चैट है, जिसमें काशिफ खान का नाम लिया गया है, मैं पूछना चाहता हूं कि काशिफ से पूछताछ क्यों नहीं हो रही है? आखिर काशिफ और समीर दाऊद वानखेड़े के बीच क्या संबंध हैं?

    मंत्री आलम शेख ने दिया था ये बयान

    आपको बता दें कि सोमवार को मंत्री असलम शेख ने इस बात की पुष्टि की थी कि काशिफ खान ने उन्हें कॉर्डेलिया क्रूज पार्टी का इन्विटेशन भेजा था। इसी पार्टी से एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े ने आर्यन को गिरफ्तार किया था। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान असलम शेख ने बताया था कि वह काशिफ खान को पर्सनली नहीं जानते हैं और ना ही उनके पास काशिफ का कॉन्टैक्ट नंबर है। आलम शेख ने आगे कहा क अगर किसी के पास कोई है सबूत है, तो उन्हें इसे आगे लाना चाहिए। शेख ने कहा कि 2-2 जांच एजेंसिया इस मामले की जांच कर रही हैं, जो भी सच होगा वो बाहर आ जाएगा।

    किरण गोस्वामी पर शुक्रवार को दर्ज हुआ नया मामला

    आपको बता दें कि नवाब मलिक ने जिस किरण गोस्वामी की चैट शेयर की है, वो वही है जिसने आर्यन खान के साथ छापेमारी के दौरान सेल्फी ली थी। किरण गोस्वामी के खिलाफ शुक्रवार को पुणे पुलिस ने भोसरी पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का नया मामला दर्ज किया है। पुणे में गोसावी के खिलाफ तीन मामले पहले से ही दर्ज हैं।

    ये भी पढ़ें: Money Laundering Case: महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गयाये भी पढ़ें: Money Laundering Case: महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

    Comments
    English summary
    Nawab malik share whatsapp chat between Kiran Gosavi and a informer
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X