• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नवाब मलिक का NCB पर बड़ा आरोप, 'दोस्तों' को गवाह बनाकर फर्जी मामले तैयार करती है एजेंसी

|
Google Oneindia News

मुंबई, अक्टूबर 16। आर्यन खान ड्रग्स मामले में NCB की कार्यशैली पर कई विपक्षी पार्टियां अभी तक सवाल खड़े कर चुकी हैं। इनमें कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी का नाम शामिल है। शुक्रवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने ये आरोप लगाया था कि आर्यन खान के मामले को एनसीबी इसलिए ज्यादा उछाल रही है, ताकि लखीमपुर की घटना से लोगों का ध्यान हटाया जा सके। वहीं एनसीपी की तरफ से महाराष्ट्र के मंत्री

Nawab malik
    Maharashtra: NCP Leader Nawab Malik का NCB पर निशाना, पूछा- कौन है Fletcher Patel? | वनइंडिया हिंदी

    फिक्सड गवाहों से फर्जी मामले बनाती है एजेंसी- मलिक

    शनिवार को नवाब मलिक ने ट्वीट के जरिए NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि NCB के गवाह हर मामले में फिक्सड होते हैं और फिक्सड गवाहों के जरिए एजेंसी फर्जी मामले बना देती है। आपको बता दें कि नवाब मलिक ने जिन समीर वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगाए हैं, वो आर्यन खान ड्रग्स मामले के चीफ इन्वेस्टिगेटर हैं। नवाब मलिक ने ट्वीट के जरिए कहा है कि समीर वानखेड़े अलग-अलग मामलों में अपने 'दोस्तों' (पंच गवाहों) के रूप में इस्तेमाल करते हैं।

    नवाब मलिक ने ट्विटर पर समीर वानखेड़े की बहन जैसमीन वानखेड़े, जो कि पेश से वकील हैं। उनकी और फ्लेचर पटेल नाम के एक शख्स की साथ में तस्वीर शेयर की है और आरोप लगाया है कि एक तरफ तो फ्लेचर जो है जैसमीन का मुंह बोला भाई है तो वहीं दूसरी तरफ वहीं शख्स एनसीबी के कई मामलों का मुख्य गवाह रहा है। नवाब मलिक ने फ्लेचर पटेल और जैसमीन की इंस्टाग्राम वाली फोटो शेयर की है।

    आपको बता दें कि नवाब मलिक के अलावा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को दशहरे के मौके पर अपने भाषण में भी एनसीबी पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि ये एजेंसी सिर्फ फेमस हस्तियों को पकड़ने, तस्वीरें लेने और कुछ शोर करने में रुचि रखती है, जबकि महाराष्ट्र पुलिस करोड़ों की ड्रग्स बरामद कर रही है। आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री सुशांत सिंह राजपूती की मौत के बाद से ही ड्रग्स के मामले में रडार पर है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स के गंभीर आरोप लगे थे।

    ये भी पढ़ें: ड्रग्स मामले में उद्धव ठाकरे का तंज, कहा-सेलेब्रिटी को पकड़ो और फोटो खिंचवाओ, ढोल बजाओ...ये भी पढ़ें: ड्रग्स मामले में उद्धव ठाकरे का तंज, कहा-सेलेब्रिटी को पकड़ो और फोटो खिंचवाओ, ढोल बजाओ...

    English summary
    Nawab Malik serious allegations on NCB zonal director Sameer wankhede
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X