• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उद्धव सरकार के 2 साल पूरे: BJP नेता जावड़ेकर बोले- 'निकम्मी सरकार का नाम 'महाविश्वासघाती आघाडी' रखता हूं'

|
Google Oneindia News

मुंबई, 28 नवंबर: महाराष्ट्र की त्रिपक्षीय महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार के दो साल पूरे हो गए हैं। दो साल पूरा होने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता प्रकाश जावड़ेकर ने उद्धव ठाकरे की सरकार पर जमकर निशाना साधा है। बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर ने महाविकास आघाड़ी सरकार को 'महाविश्वासघाती आघाडी' सरकार नाम दिया है। इतना ही नहीं प्रकाश जावड़ेकर ने उद्धव सरकार को भ्रष्ट, निकम्मी, अवसरवादी सरकार कहा है। वहीं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने महाविकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार के दो साल पूरे होने पर संतोष व्यक्त करते हुए रविवार को कहा कि हमने कोविड-19 संकट को एक अवसर में सफलतापूर्वक बदल दिया है।

Prakash Javadekar

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, ''उद्धव सरकार को आज 2 साल पूरे हो गए हैं। इतनी भ्रष्ट, निकम्मी, अवसरवादी सरकार महाराष्ट्र ने आज तक नहीं देखी है। इसका नाम महाविकास आघाडी रखा गया लेकिन 2 साल इनकी करतूतों को देखते हुए लोगों ने महावसूली अघाडी नाम रखा और मैं आज इसका नाम महाविश्वासघाती आघाडी रखता हूं।''

    2 years of MVA govt: Nawab Malik ने क्यों कहा सरकार का काम शोर मचाना नहीं ? | वनइंडिया हिंदी

    अपने दो साल पूरे होने पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपनी सरकार के सभी प्रयासों में समर्थन देने के लिए लोगों को धन्यवाद दिया और कहा कि यह एक सच्ची 'जनता की सरकार' है। उद्धव ठाकरे ने कहा, तीन-पक्षीय गठबंधन शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस के कार्यकाल के बेहतर हिस्से के बावजूद, कोविड-19 महामारी के प्रबंधन पर खर्च किया गया। इस संकट को अवसर में फिर भी यह सफलतापूर्वक बदल गया है।

    ये भी पढ़ें- 'त्रिपुरा में TMC का 'खूनी खेला' नहीं चला', निकाय चुनावों में जीत पर BJP नेताओं ने दीदी पर साधा निशानाये भी पढ़ें- 'त्रिपुरा में TMC का 'खूनी खेला' नहीं चला', निकाय चुनावों में जीत पर BJP नेताओं ने दीदी पर साधा निशाना

    मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा, हम मानव निर्मित या प्राकृतिक आपदाओं के दौरान घबराए नहीं और हमारा ध्यान आम जनता के कल्याण को सुनिश्चित करने पर रहा है... महामारी से निपटने के दौरान सरकार या प्रशासन में कोई नकारात्मकता नहीं थी।

    English summary
    MVA Govt completes two years Prakash Javadekar says its called Maha vishwas Aghadi
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X