• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा गिरा, 13 लोग घायल

|
Google Oneindia News

मुंबई, 17 सितंबर। एक बड़ी खबर मायानगरी से है, यहां आज सुबह तड़के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा गिर गया, जिसके कारण 13 लोग घायल हो गए, जिन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ANI के मुताबिक ये हादसा आज सुबह 4:40 बजे हुआ। मौके पर इस वक्त फायरब्रिगेड के अधिकारी और पुलिस दल मौजूद हैं। मलबे में लोगों की दबने की आशंका के मद्देनजर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है । अचानक हुए हादसे से इस वक्त वहां अफरातफरी का माहौल है।

    Mumbai Flyover Collapsed: Bandra Kurla में गिरा फ्लाईओवर, 13 Workers Injured | वनइंडिया हिंदी
    मुंबई: निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा गिरा, 13 लोग घायल

    हालांकि इस बारे में मीडिया से बात करते हुए डीसीपी मंजूनाथ सिंगे ने कहा कि बीकेसी मुख्य सड़क और सांताक्रूज-चेंबूर लिंक रोड को जोड़ने वाले निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा आज सुबह लगभग 4:30 बजे ढह गया। 13 लोगों को मामूली चोटें आई हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोई जनहानि नहीं है और कोई व्यक्ति लापता नहीं है। स्थिति काबू में है। हम घटना के कारणों को पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

    यह पढ़ें: Manoj Patil row: आयशा ने साहिल खान को कहा था-'गे', सामने आई थीं अश्लील तस्वीरें, पढ़े प्रोफाइलयह पढ़ें: Manoj Patil row: आयशा ने साहिल खान को कहा था-'गे', सामने आई थीं अश्लील तस्वीरें, पढ़े प्रोफाइल

    दीवार गिरने से लड़के की जान चली गई

    मालूम हो कि अभी पिछले दिनों भारी बारिश ने मुंबई में कहर बरपाया हुआ था। यहां के भांडुप में दीवार गिरने से लड़के की जान चली गई थी। हादसे की जानकारी देते हुए मुंबई नगर निगम ने बताया था कि भारी बारिश के चलते भांडुप में 16 वर्षीय लड़के की मौत हो गई। इसके अलावा अंधेरी इलाके में करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। बारिश के कारण कई जगहों में पानी भर गया था और जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया था।

    बता दें कि पिछले दिनों बारिश के कारण के मुंबई के कई इलाकों से पुरानी और जर्जर इमारतों के गिरने की खबर आई थी, हालांकि जिन जगहों पर ये हादसा हुआ, वहां पहले से ही लोगों को हिदायत दे दी गई थी, जिसकी वजह से जान-मान का मुकसान नहीं हुआ था।

    English summary
    Mumbai: A portion of under-construction flyover connecting BKC main road & Santa Cruz–Chembur Link Road collapsed around 4:30 am. 13 people have sustained minor injuries & have been shifted to a hospital.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X