• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुंबई पुलिस ने प्रॉपर्टी सेल को ट्रांसफर किया राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस

|
Google Oneindia News

मुंबई, 29 जुलाई: पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया था, लेकिन अब वियान इंडस्ट्रीज के तीन निर्माताओं, राज कुंद्रा और एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ के खिलाफ दर्ज मामले को प्रॉपर्टी सेल में ट्रांसफर कर दिया गया है। प्रॉपर्टी सेल ने इस साल फरवरी में एडल्ट फिल्म रैकेट के संबंध में मामला दर्ज किया था, जब उसने मुंबई के पास मड द्वीप पर एक बंगले पर छापा मारा। साथ ही वहां पर अश्लील फिल्म की शूटिंग करते हुए 5 लोग पकड़े गए थे।

Raj Kundra

वहीं पिछले हफ्ते गिरफ्तारी के बाद राज कुंद्रा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। इस बीच उनके सामने एक और मुश्किल खड़ी हो गई, जहां बुधवार को बाजार नियामक भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड (सेबी) ने शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और उनकी फर्म पर इनसाइडर ट्रेडिंग का आरोप लगाया। साथ ही 3 लाख का जुर्माना भी ठोका। इस पूरे मामले में मुंबई पुलिस राज कुंद्रा को ही मुख्य साजिशकर्ता बता रही है। साथ ही उसका दावा है कि राज के खिलाफ पर्याप्त सबूत भी हैं, ऐसे में अभी उनका जेल से बाहर आना मुश्किल लग रहा।

    Forn Film Racket: Raj Kundra और Shilpa Shetty पर SEBI ने लगाया 3 लाख का जुर्माना | वनइंडिया हिंदी

    राज कुंद्रा और शिल्पा की ओर इशारा कर शमिता ने लिखा खास मैसेज, वायरल हो रही पोस्टराज कुंद्रा और शिल्पा की ओर इशारा कर शमिता ने लिखा खास मैसेज, वायरल हो रही पोस्ट

    पुलिस ने कुंद्रा के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और महिलाओं का अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) अधिनियम की धाराओं के साथ मामला दर्ज किया है। साथ ही आरोप लगाया कि 10 अन्य लोगों के साथ वो हॉटशॉट्स नामक ऐप के माध्यम से अश्लील कंटेंट लोगों तक पहुंचाते थे। मुंबई पुलिस ने अपने रिमांड आवेदन में कहा था कि राज कुंद्रा ने अगस्त और दिसंबर 2020 के बीच एप्पल के ऐप स्टोर पर हॉटशॉट्स ऐप के सब्सक्राइबर्स से ​​1.17 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। इसके अलावा ऐप को पूरी तरह से कुंद्रा की फर्म ने अश्लील सामग्री की स्ट्रीमिंग के लिए विकसित किया है।

    English summary
    Mumbai Police transfers Raj Kundra Matter to property cell
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X