India
  • search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

LIC IPO की हलचल के बीच मुंबई के दफ्तर में लगी आग

|
Google Oneindia News

मुंबई, 07 मई: महाराष्ट्र के मुंबई के सांताक्रूज इलाके में एलआईसी कार्यालय की इमारत में आज सुबह शनिवार (07 मई) को आग लग गई। फिलहाल वहां फायर फाइटिंग ऑपरेशन चल रहे हैं। किसी के घायल या हताहत होने की सूचना नहीं है। मुंबई अग्निशमन अधिकारी के मुताबिक दमकल की आठ गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। मुंबई अग्निशमन अधिकारी ने कहा है कि आग एलआईसी कार्यालय भवन की दूसरी मंजिल पर लगी थी।

    Mumbai: LIC बिल्डिंग में आग...धू-धू कर जल उठी Building, देखें VIDEO | वनइंडिया हिंदी
    Mumbai Fire

    उन्होंने कहा कि एलआईसी कार्यालय भवन की दूसरी मंजिल पर वेतन बचत योजना अनुभाग में बिजली के तारों, स्थापना, कंप्यूटर, फाइल रिकॉर्ड, लकड़ी के फर्नीचर आदि जल गए हैं। इसके अलावा किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। 8 मोटर पंपों की तीन छोटी होज लाइनें चालू हैं।

    उन्होंने कहा कि विले पार्ले पश्चिम में एस वी रोड पर स्थित ग्राउंड प्लस दो मंजिला इमारत में सुबह सात बजे आग लगी और अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

    उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही दमकल विभाग और स्थानीय पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का अभियान शुरू किया। अधिकारी ने कहा, आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

    ये भी पढ़ें- हैदराबाद ऑनर किलिंग पर ओवैसी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ये इस्लाम के अनुसार सबसे खराब अपराध हैये भी पढ़ें- हैदराबाद ऑनर किलिंग पर ओवैसी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ये इस्लाम के अनुसार सबसे खराब अपराध है

    Comments
    English summary
    Mumbai Fire breaks out at LIC office building in Santacruz
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X