• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पोर्नोग्राफी केस: बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई की कोर्ट से मिली जमानत

|
Google Oneindia News

मुंबई, 20 सितंबर: इस साल जुलाई में पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार राज कुंद्रा को आखिरकार राहत मिल ही गई। सोमवार को सुनवाई के दौरान मुंबई की अदालत ने उनकी जमानत मंजूर कर ली। साथ ही 50 हजार के निजी मुचलके पर उन्हें रिहा कर दिया गया। उनके अलावा इस केस में दूसरे आरोपी रयान थोरपे ने भी जमानत याचिका दायर की थी। उसे भी कोर्ट ने मंजूर कर लिया। हाल ही में पोर्नोग्राफी के मामले में मुंबई पुलिस ने 1400 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की थी।

raj

जानकारी के मुताबिक शनिवार को ही राज कुंद्रा के वकील ने जमानत का अनुरोध किया था। साथ ही कहा कि मामले की जांच पूरी हो गई और पुलिस ने चार्जशीट भी दाखिल कर दी है, ऐसे में उन्हें जमानत दी जा सकती है। इसके अलावा राज ने आरोप लगाया कि उन्हें बलि का बकरा बनाया जा रहा है। उनके खिलाफ एक भी सबूत पुलिस के पास नहीं है। जबकि पुलिस साफतौर पर राज कुंद्रा को ही मुख्य आरोपी मान रही, क्योंकि वो दो मोबाइल ऐप के जरिए अश्लील सामग्री का प्रसारण करते थे।

वहीं दूसरी ओर चार्जशीट में मुंबई पुलिस ने उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी समेत 43 लोगों के बयान लिए थे। पुलिस के मुताबिक शिल्पा से काफी पूछताछ की गई, लेकिन उन्होंने राज के पोर्नोग्राफी बिजनेस के बारे में जानकारी होने से इनकार कर दिया। शिल्पा के मुताबिक वो अपने काम में बहुत ज्यादा बिजी रहती थीं, जिस वजह से उन्हें नहीं पता की राज क्या करते थे। शिल्पा ने बयान में ये भी कहा था कि वो विवादास्पद ऐप्स 'हॉटशॉट्स' या 'बॉलीफेम' के बारे में नहीं जानती हैं, दोनों ही ऐप पोर्न रैकेट से जुड़े हैं।

प्रियंका चोपड़ा के शो को लेकर क्यों हुआ इतना हंगामा, एक्ट्रेस को मांगनी पड़ी माफी, कहा- I M Sorryप्रियंका चोपड़ा के शो को लेकर क्यों हुआ इतना हंगामा, एक्ट्रेस को मांगनी पड़ी माफी, कहा- I M Sorry

    Pornography Case: Raj Kundra को Mumbai Court से जमानत, Shilpa Shetty ने की ये पोस्ट | वनइंडिया हिंदी

    पटरी पर लौट रही शिल्पा की जिंदगी
    जुलाई में राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा काफी ज्यादा परेशान थीं। साथ ही उन्होंने घर से निकलना बंद कर दिया था। हालांकि अब उनकी लाइफ धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही है। पहले उन्होंने सुपर डांस 4 की शूटिंग शुरू की। इसके बाद उन्होंने राज के बिना गणपति की स्थापना की। कुछ दिनों पहले ही वो जम्मू में माता वैष्णो देवी के दर्शन करने भी गई थीं।

    English summary
    Mumbai court grants bail Raj Kundra and Ryan Thorpe
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X