• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राज ठाकरे ने अयोध्या दौरे को टाला, भाजपा सांसद ने कहा था शहर में घुसने नहीं देंगे

|
Google Oneindia News

मुंबई, 20 मई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने अपना अयोध्या का दौरा स्थगित कर दिया है। उन्होंने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। राज ठाकरे ने ट्वीट करके लिखा फिलहाल के लिए अयोध्या का दौरा स्थगित है। हालांकि राज ठाकरे ने अयोध्या का दौरा स्थगित करने की वजह नहीं बताई है। गौर करने वाली बात है कि भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजभूषण सिंह ने राज ठाकरे के अयोध्या दौरे का विरोध करते हुए कहा था कि वह राज ठाकरे को अयोध्या की जमीन पर पैर नहीं रखने देंगे।

Sanjay Raut: राज ठाकरे का Ayodhya दौरा रद्द, संजय राउत बोले 'आदित्य तो जाएंगे' | वनइंडिया हिंदी
raj

बृजभूषणा सिंह ने मुंबई में उत्तर भारतीयों के अपमान का मुद्दा उठाते हुए कहा था कि राज ठाकरे की पार्टी के कार्यकर्ताओ ने उत्तर भारतीयों के साथ जो बर्ताव किया था उसे भुलाया नहीं जा सकता है। मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि वह अयोध्या की जमीन पर पैर रखकर दिखाएं। उन्होंने कहा कि अगर राज ठाकरे अयोध्या की जमीन पर पहुंच गए तो मैं खुद को माफ नहीं कर पाऊंगा। मैं राज ठाकरे को अयोध्या के भीतर घुसने नहीं दूंगा। यही नहीं उन्होंने यह भी साफ तौर पर कहा था कि यह मेरा निजी फैसला है, पार्टी अपनी जगह और हमारे लोगों का सम्मान अपनी जगह।

इसे भी पढ़ें- मुख्यमंत्री शिवराज ने कलेक्टर को लगाई जमकर फटकार, कहां- इधर-उधर मुंडी मत हिलाओइसे भी पढ़ें- मुख्यमंत्री शिवराज ने कलेक्टर को लगाई जमकर फटकार, कहां- इधर-उधर मुंडी मत हिलाओ

बृज भूषण सिंह ने 2008 की एक घटना का जिक्र करते हुए कहा था कि मैं कैसे बताऊं कि कैसे राज ठाकरे के गुंडों ने हमारे लोगों को मुंबई छोड़ने पर मजबूर किया, उनके साथ मारपीट की। अगर राज ठाकरे को अयोध्या आना है तो उन्हें अपने किए के लिए माफी मांगनी होगी। अगर वह पीड़ितों से माफी नहीं नहीं मांगना चाहते हैं तो संतों से माफी मांग लें, यही नहीं वह चाहे तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से माफी मांग लें। बहरहाल राज ठाकरने अपनी अयोध्या यात्रा को टाल दिया है, जिसके बाद फिलहाल के लिए यह विवाद थम गया है।

Comments
English summary
MNS chief Raj Thackeray suspends his ayodhya visit.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X