• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'ड्रग्स ऑन क्रूज' केस पर BJP को बेनकाब करने की कीमत चुका रहे मंत्री नवाब मलिक: संजय राउत

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 28 मई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े 'ड्रग्स ऑन क्रूज' मामले में क्लीन चिट मिलने के बाद राकांपा (NCP) नेता नवाब मलिक की टिप्पणी को संजय राउत ने भाजपा का सच बताया है। उन्होंने इसके लिए मलिको बधाई दी है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि नवाब मलिक 'ड्रग्स ऑन क्रूज' केस के पीछे के सच को उजागर करने की सजा भुगत है।

Sanjay Raut

आर्यन खान को मामले में क्लीन चिट मिलने के बाद रांकपा नेता ने अपने ट्वीट में कहा था कि अब आर्यन खान और 5 अन्य को क्लीन चिट मिल गई है। क्या अब एनसीबी समीर वानखेड़े उनकी टीम और निजी टीम के खिलाफ कार्रवाई करेगी? वहीं शिवसेना सांसद संजय राउत ने शनिवार को कोल्हापुर में कहा कि नवाब मलिक मामले के पीछे के तमाशे और भाजपा के असली चेहरे को उजागर करने की कीमत चुका रहे हैं। राउत ने कहा इस मामले को लॉजिकल एंड तक ले जाने के लिए वे मलिक को बधाई देते हैं। मलिक ने भाजपा का बेनकाब किया है। वे इसी बात की कीमत चुका रहे हैं।

'रेड वुल्फ' ने पब को दिया जन्म, पहली बार पैरेंट बने 'ब्रेब और डिएगो' के साथ चिड़ियाघर में जश्न 'रेड वुल्फ' ने पब को दिया जन्म, पहली बार पैरेंट बने 'ब्रेब और डिएगो' के साथ चिड़ियाघर में जश्न

वहीं समीर वानखेड़े पर कार्रवाई की मांग को लेकर राउत ने कहा हमें क्यों इसकी मांग करनी चाहिए? एक युवा को झूठे ड्रग केस में फंसा कर उसकी जिंदगी तबाह की जा रही है। इसे सरकार को देखना चाहिए। शिवसेना नेता ने कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसियों पर राजनीतिक दबाव के कारण महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार के दो मंत्री जेल में बंद हैं।

Comments
English summary
minister Nawab Malik punished for exposing BJP on drugs on cruise case says Sanjay Raut
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X