• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शिवसेना सांसद संजय राउत के खिलाफ मानहानि और उत्पीड़न का केस करेंगी किरीट सौमैया की पत्नी, जानिए क्या है वजह?

|
Google Oneindia News

मुंबई, मई 16। महाराष्ट्र बीजेपी के नेता और पू्र्व लोकसभा सांसद किरीट सोमैया की पत्नी डॉक्टर मेधा किरीट सोमैया शिवसेना सांसद संजय राउत के खिलाफ मानहानि का केस कराने का फैसला किया है। यह जानकारी पूर्व सांसद किरीट सौमैया ने दी। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी 18 मई को मुंबई के सेवरी कोर्ट में संजय राउत के खिलाफ मानहानि और उत्पीड़न का मामला दर्ज कराएंगी।

Kirit somaiya

किरीट सौमैया ने सोमवार को अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, "प्रो डॉ मेधा किरीट सोमैया 18 मई को शिवसेना सांसद संजय राउत के खिलाफ उत्पीड़न और मानहानि (आईपीसी 499, 500) के नाम पर सेवरी कोर्ट मुंबई में आपराधिक मानहानि मुकदमा / शिकायत दर्ज कराएंगी। 100 करोड़ रुपये के शौचालय घोटाला मामले में उन्हें मानहानि का नोटिस दिया गया था, शिकायत पहले ही दर्ज की जा चुकी थी।

आपको बता दें कि पिछले महीने शिवसेना नेता संजय राउत ने मेधा किरीट सोमैया पर शौचालय निर्माण में घोटाला करने का आरोप लगाया था। 100 करोड़ के इस घोटाले में उन्हें मानहानि का नोटिस दिया गया था और उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। बीते सप्ताह यानी 9 मई, 2022 को भाजपा नेता किरीट सोमैया की पत्नी ने शिवसेना के संजय राउत के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। अपनी शिकायत में डॉ मेधा सोमैया ने संजय राउत पर अपने खिलाफ मीडिया में दिए गए बयान को अनुचित और दुर्भावनापूर्ण बताया था।

किरीट सौमैया की पत्नी ने संजय राउत के बयान को अपने चरित्र के हनन का प्रयास बताया था। इसी शिकायत में उन्होंने राउत पर डराने और धमकाने का भी आरोप लगाया था। संजय राउत ने इससे पहले किरीट सौमैया पर IANS विक्रांत को लेकर भी धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया था।

ये भी पढ़ें: उद्धव ठाकरे पर बरसीं नवनीत राणा, पूछा- अगर आपकी पत्नी जेल जाए तो कैसा लगेगा?ये भी पढ़ें: उद्धव ठाकरे पर बरसीं नवनीत राणा, पूछा- अगर आपकी पत्नी जेल जाए तो कैसा लगेगा?

Comments
English summary
Medha Kirit Somaiya file defamation case against Shiv sena MP sanjay raut
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X