• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महाराष्ट्र: पालघर की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, हर तरफ धुआं ही धुआं

|

मुंबई, मई 13: महाराष्ट्र के पालघर जिले के बोईसर तारापुर एमआईडीसी क्षेत्र गुरुवार दोपहर को फैक्ट्री के बाहर रखे केमिकल टैंकर में भीषण आग गई। आग लगने की घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आग इतनी भीषण थी कि वो टैंकर से फैलते हुए वहां रखे प्लास्टिक के पाइप में लग गई। हादसे की सूचना के बाद मौके पर 5 फायर टेंडर मौजूद हैं। हालांकि इस आग की घटना में अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

Palghar fire breaks out

जानकारी के मुताबिक जिस फैक्टी के बाहर यह भीषण आग लगी है, उसका नाम सिनय कंपनी बताया जा रहा है। आग की भयावहता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि भारी धुएं का गुब्बार निकल रहा है। दमकल की गाड़ी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है।

महाराष्ट्र में लॉकडाउन 1 जून तक बढ़ा, राज्य में एंट्री के लिए कोरोना निगेटिव रिपोर्ट होना जरूरीमहाराष्ट्र में लॉकडाउन 1 जून तक बढ़ा, राज्य में एंट्री के लिए कोरोना निगेटिव रिपोर्ट होना जरूरी

अभी आग लगने का कारण के बारे में कुछ बताया नहीं जा रहा है। इस आग की घटना से फैक्ट्री को काफी नुकसान होने की खबर है। आग लगने से 300 से ज्यादा पाइपों के जलकर खाक होने की आशंका है। वहीं आग की भीषणता को देखते हुए इलाके में आसपास की सभी फैक्ट्रियों को फिलहाल बंद कर दिया गया है। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में लॉकडाउन है लेकिन इंडस्ट्रियल एरिया में कोरोना गाइडलाइन के तहत काम किया जा रहा है।

English summary
massive fire breaks out in chemical tanker in BoisarTarapur MIDC area in Palghar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X