• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गर्लफ्रेंड नहीं होने से परेशान था शख्स, विधायक को खत लिख कहा- शराबियों के पास है प्रेमिका, तो मेरी क्यों नहीं

|
Google Oneindia News

महाराष्ट्र, 15 सितंबर। राशन, नौकरी, गरीबी, आर्थिक मदद जैसी किसी भी सहायता की जरूरत होती है तो जनता अपने जनप्रतिनिधि से मदद की उम्मीद करती है। कई लोग अपने नेता को पत्र लिख समस्या के बारे में बताते हैं तो कुछ अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठ जाते हैं, लेकिन महाराष्ट्र में एक युवक ने विधायक जी से कुछ ऐसा मांग लिया जिसे सुन हर कोई दंग रह गया। दरअसल, शख्स ने खुद के लिए स्थानीय विधायक से एक गर्लफ्रेंड की मांग की है।

विधायक से शख्स की अजीबोगरीब डिमांड

विधायक से शख्स की अजीबोगरीब डिमांड

जी हां, ये अजीबोगरीब डिमांड महाराष्ट्र के राजुरा विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुभाष धोटे के पास आई है। सोमवार को सार्वजनिक हुई शख्स की चिट्ठी अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसी विधानसभा क्षेत्र के निवासी भूषण राठौड़ ने सुभाष धोटे के लिखे पत्र में कहा कि उसकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है, उसकी ओर कोई लड़की देखती भी नहीं और ना ही भाव देती है। इसलिए उसने इस संबंध में विधायक से हस्तक्षेप कर उससी मदद करने की मांग की है।

काले-कलूटों की भी है गर्लफ्रेंड

काले-कलूटों की भी है गर्लफ्रेंड

वायरल हो रहे खत में भूषण राठौड़ ने आगे लिखा कि कोई भी लड़की उसकी गर्लफ्रेंड बनने के लिए तैयार नहीं है, इसलिए उसकी मदद की जाए। राजौरा गांव में रहने वाले भूषण काम के सिलसिले में रोजाना राजौरा-गड़चंदूर आता-जाता रहता है। उसने पत्र में लिखा, शराब बचने वाले की प्रमिका है, यहां तक की सांवले (काले-कलूटे) लोगों तक की भी गर्लफ्रेंड है, लेकिन मेरी एक भी नहीं है। मैं अनुरोध करता हूं कि आप अपने विधानसभा क्षेत्र की युवतियों को मेरी प्रेमिका बनने के लिए कहें।

यहां पढ़ें भूषण राठौड़ का पूरा खत

यहां पढ़ें भूषण राठौड़ का पूरा खत

सविनय निवेदन यह है कि पूरे तालुका में लड़कियां होने के बावजूद मेरी एक भी गर्लफ्रेंड नहीं है। मेरा आत्मविश्वास खत्म हो गया है, मैं मैं एक गांव से हूं और राजुरा से गढ़चंदूर आता-जाता रहता हूं। मुझे कोई लड़की पसंद नहीं करती है। मेरी आत्मा को तब ठेस पहुंचती है, जब मैं देखता हूं कि शराब बेचने वाले और काले -कलूटे लोगों की भी गर्लफ्रेंड है। मेरा अनुरोध है कि आप विधानसभा क्षेत्र की युवतियों से कहें कि हम जैसे लोगों को भाव दिया जाए।

नाराज हुए विधायक सुभाष धोटे

नाराज हुए विधायक सुभाष धोटे

सोशल मीडिया पर अब शख्स का ये खत खूब वायरल हो रहा है, लोग इसे शेयर कर जमकर मजे ले रहे हैं। उधर, विधायक सुभाष धोटे पत्र को लेकर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि हम यहां जनता की सेवा के लिए बैठे हैं, अगर कोई उचित समस्या लेकर हमारे पास आता है तो उसकी मदद की जाती है। ऐसे खत लिखकर समय बर्बाद करने की कोशिश है, हम उस युवक की तलाश कर रहे हैं और मिलने पर इस मामले में उचित कार्रवाई करेंगे।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र: दरिंदे ने नाबालिग लड़की को बनाया अपनी हवस का शिकार, पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

English summary
Man was upset due to not having girlfriend wrote a letter to the MLA and asked for beautiful girl
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X