• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मालेगांवः मेयर सहित 27 पार्षद कांग्रेस छोड़ NCP में शामिल, अजित पवार ने दिलाई सदस्यता

|
Google Oneindia News

मुंबई। महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी एक बार फिर खतरे में नजर आ रही हैं। गुरुवार को महाराष्ट्र के मालेगांव नगर निगम के कांग्रेस के 27 पार्षदों ने एनसीपी का दामन थाम लिया है। बता दें कि पिछले कुछ समय से कांग्रेस के कई नेताओं ने एनसीपी का दामन थामा है। महाराष्ट्र में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी मिलकर सरकार चला रही है। लेकिन बयानबाजी और इस तरह नेताओं का दूसरी पार्टी में शामिल होना खतरे की घंटी बजती हुई सुनाई दे रही है।

malegaon 27 congress councellor and mayor joined ncp

इन सभी पार्षदों ने गुरुवार यानी कि आज महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम और एनसीपी नेता अजीत पवार की मौजूदगी में एनसीपी का दामन थामा है। वहीं मालेगांव की मेयर ताहिरा शेख भी पार्टी में शामिल हो गईं। बता दें कि मालेगांव नगर निगम में कुल 84 सीटें हैं।

गोवा चुनाव: पूर्व पर्यटन मंत्री कांग्रेस छोड़कर एनसीपी में लौटे, भाजपा को भी झटकागोवा चुनाव: पूर्व पर्यटन मंत्री कांग्रेस छोड़कर एनसीपी में लौटे, भाजपा को भी झटका

साल 2017 के नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस को 30 सीटें मिली थीं, जबकि एनसीपी को 20 सीटें मिली थीं। शिवसेना को 12 और भारतीय जनता पार्टी ने 9 सीटों पर जीत हासिल की, जबकि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने 7 सीटें और जनता दल सेक्युलर को 7 सीटें मिलीं थी। बता दें कि अभी कुछ दिन पूर्व ही 10 साल बाद एनसीपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व पर्यटन मंत्री फ्रांसिस्को 'मिकी' पाचेको फिर से एनसीपी में लौट आए। पाचेको कांग्रेस का टिकट नहीं मिलने से नाराज थे, जिसके बाद उन्होंने फिर से अपनी पुरानी में पार्टी का दामन थाम लिया।

Comments
English summary
malegaon 27 congress councellor and mayor joined ncp
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X