India
  • search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

पालघर स्थित फैक्ट्री में लगी भीषण आग, एक के बाद एक 8 विस्फोट

|
Google Oneindia News

पालघर, 29 जून। महाराष्ट्र के पालघर में मंगलवार रात को एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। फैक्ट्री तारापुर के मिडक इंडस्ट्रियल इलाके में है। आग लगने के बाद यहां एक के बाद एक विस्फोट हुआ। घटना की जानकारी मिलने के बाद फारयर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। रिपोर्ट के अनुसार फैक्ट्री में 8 विस्फोट हुए हैं। हालांकि आग लगने की खबर का पता नहीं लग पाया है, लेकिन बताया जा रहा है कि इस घटना की वजह से बड़ा आर्थिक नुकसान पहुंचा है।

fire

इसे भी पढ़ें- उदयपुर में एक महीने के लिए धारा 144 लागू, पूरे राजस्थान में इंटरनेट सेवा बंदइसे भी पढ़ें- उदयपुर में एक महीने के लिए धारा 144 लागू, पूरे राजस्थान में इंटरनेट सेवा बंद

रिपोर्ट के अनूसार यह केमिकल फैक्ट्री थी, जिसमे रात तकरीबन 12 बजे के आसपास आग लग गई और कई सिलसिलेवार धमाके हुए।धमाकों की आवाज से आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया। आग की लपटें इतनी ऊंचाई तक उठ रही थीं किकई किलोमीटर तक लोग इसे देख सकते थे। आस पास के इलाके में आग लगने की वजह से चारो ओर धुंआ भर गया और लोगों को इसकी वजह से सांस लेने में काफी दिक्कत हो रही थी। अभी तक यह नहीं पता चल सका है कि आग किस वजह से लगी है।

बता दें कि इससे पहले मंगलवार को मुंबई के कुर्ला इलाके में चार मंजिला बिल्डिंग गिर गई थी। इस हादसे में कई लोगों की मृत्यु हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर आदित्य ठाकरे भी पहुंचे थे और उन्होंने राहत बचाव के कार्यको तेज करने के निर्देश दिए थे। साथ ही उन्होंने कहा कि यहां की चार बिल्डिंग को नोटिस दिया गया था कि खाली कर दिया जाए, क्योंकि ये काफी जर्जर हैं, लेकिन बावजूद इसके ये लोग यहां पर रहे थे।

Comments
English summary
Major fire in Palghar factory 8 blast in a row.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X