• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महाराष्ट्र: गद्दों में भरे जा रहे थे इस्तेमाल कर फेंक दिए गए मास्क, पुलिस ने जला दिए

|

मुंबई, अप्रैल 12: महाराष्ट्र के जलगांव जिले में गद्दा बनाने की एक फैक्ट्री में इस्तेमाल कर फेंके जा चुके मास्क का इस्तेमाल हो रहा था। पुलिस का दावा है कि यहां गद्दे में कॉटन और रूई की जगह फेंके गए मास्क इस्तेमाल हो रहे थे। पुलिस ने फैक्ट्री मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने फैक्ट्री में कामकाज भी फिलहाल रोक दिया है।

    Coronavirus in Maharashtra: गद्दों में भरे जा रहे इस्तेमाल किए गए मास्क ! | वनइंडिया हिंदी

    Maharashtra Used Masks Instead Of Cotton uses In Mattresses Jalgaon district

    एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एमआईडीसी थाना पुलिस ने बताया है कि जलगांव के कसुंबा गांव को लेकर उन्हें जानकारी मिली थी कि इस्तेमाल हो चुके मास्क का इस्तेमाल यहां गद्दों को भरने में हो रहा है। जिसके बाद एक टीम बनाकर इसकी जांच शुरू की गई। पुलिस ने गांव के गादी सेंटर में छापा मारा तो यहां गद्दों में मास्क भरने का काम चल रहा है। जिसके बाद इसके मालिक अमजद अहमद मंसूरी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अभी जांच की जा रही है और लोगों के नाम भी रिपोर्ट में जुड़ सकते हैं। पुलिस को फैक्ट्री के अंदर इस्तेमाल किए हुए मॉस्क भी काफी तादाद में मिले। पुलिस ने सभी को जलवा दिया।

    महाराष्ट्र ही सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित राज्य

    देश में कोरोना वायरस के नए मामलों ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। बीते 24 घंटों में रिकॉर्ड करीब 1.69 लाख नए कोरोना मरीज मिले हैं और 900 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। देश में पिछले पांच दिन से लगातर एक लाख से ज्यादा नए मरीज मिल रहे हैं। देश में सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र है। महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में 63 हजार 294 नए कोरोना मरीज मिले हैं। दुनिया के कोरोना से काफी ज्यादा प्रभावित अमेरिका, ब्राजील से ज्यादा केस महाराष्ट्र से आए हैं।

    ये भी पढ़ें- पंजाब में कोविड वैक्सीन कैंपेन के ब्रांड एंबेसडर बने सोनू सूद, कैप्टन अमरिंदर ने की घोषणाये भी पढ़ें- पंजाब में कोविड वैक्सीन कैंपेन के ब्रांड एंबेसडर बने सोनू सूद, कैप्टन अमरिंदर ने की घोषणा

    English summary
    Maharashtra Used Masks Instead Of Cotton uses In Mattresses Jalgaon district
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X