India
  • search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

मुंबई में बागियों पर गरजे आदित्य ठाकरे, कहा- शिवसेना से गंदगी निकल गई

|
Google Oneindia News

मुंबई, 27 जून: महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक संकट दिन बीतने के साथ और गहराता जा रहा है। हालांकि शिवसेना का दावा है कि उनके कांग्रेस और एनसीपी के गठबंधन की महाविकास अघाड़ी सरकार पूरे 5 साल चलेगी। वहीं बीजेपी भी इस घटनाक्रम पर अपनी पूरी नजर बनाए हुए है। इस बीच मुंबई के भायखला में शिवसैनिकों को संबोधित करते हुए महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने दावा किया है कि उनकी सरकार आगे भी जारी रहेगी।

Aaditya Thackeray

'हम दिल्ली में भी सत्ता में आएंगे'

शिवसैनिकों को संबोधित करते हुए आदित्य ठाकरे ने कहा कि महाविकास अघाडी की सरकार आगे भी जारी रहेगी। जिस शक्ति ने हमें यहां लाया है... हम दिल्ली में भी सत्ता में आएंगे। कई लोगों ने हमसे कहा कि कांग्रेस और एनसीपी हमें धोखा देंगे, लेकिन हमारे लोगों ने हमें धोखा दिया। कई विधायक जो चौकीदार, रिक्शा चालक और पान के दुकानदार थे। हमने उन्हें मंत्री बनाया। 20 मई को उद्धव ठाकरे ने उन्हें (एकनाथ शिंदे) सीएम पद की पेशकश की और उन्होंने नाटक किया।

'इन विधायकों ने खुद को लाखों-करोड़ों में बेचा'

आदित्य ठाकरे ने आगे कहा कि वे (बागी विधायक) गुवाहाटी गए, जहां बाढ़ की स्थिति है और कई लोग घरों और खाने के बिना हैं। वे (बागी विधायक) वहां मौज कर रहे हैं। एक दिन में (उनके लिए) खाने का बिल 9 लाख रुपए है, वे प्राइवेट हेलिकॉप्टर ले रहे हैं और वहां आनंद ले रहे हैं। उन पर शर्म आती है। इन विधायकों ने खुद को लाखों-करोड़ों में या उनकी फाइलें खुलने के बाद खुद को बेचा है।

Maharashtra Political Crisis : बागी एकनाथ शिंदे ने MNS चीफ राज ठाकरे से संपर्क कियाMaharashtra Political Crisis : बागी एकनाथ शिंदे ने MNS चीफ राज ठाकरे से संपर्क किया

शिवसेना से गंदगी निकल गई: आदित्य

शिवसैनिकों से बात करते हुए आदित्य ठाकरे ने कहा कि मैं आपके जोश और ताकत को समझ सकता हूं, यहां तक ​​कि आपके गुस्से से भी मैं वाकिफ हूं। मैं शिवसैनिकों से मिलने और उनसे बातचीत करता रहा हूं और मैं देख सकता हूं कि उनमें बहुत गुस्सा है, लेकिन एक सकारात्मक बात यह है कि शिवसेना से गंदगी निकल गई है।

Comments
English summary
Maharashtra political crisis Aaditya Thackeray address Shivsainiks in Byculla Mumbai
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X