• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुंबईः कंडोम में भरी हेरोईन फिर प्राइवेट पार्ट में डालकर ला रही थी विदेशी महिला, ऐसे पकड़ी गई

|

महाराष्ट्र। राजस्व खुफिया निदेशालय की मुबंई जोनल इकाई ने 55 वर्षीय महिला को तस्करी के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ी गई महिला मूल रूप से बोलीवियाई की रहने वाली है। तस्कर आरोपित महिला कोकीन से भरे हुए कंडोम को प्राइवेट पार्ट में छिपाकर ला रही थी। इसी दौरान मुंबई एयरपोर्ट पर पकड़ लिया गया।

करीब डेढ़ करोड़ की हेरोईन लेकर आ रही थी महिला

करीब डेढ़ करोड़ की हेरोईन लेकर आ रही थी महिला

महिला के पास से 212 ग्राम कोकीन बरामद किया गया, जिसकी कीमत करीब 1.55 करोड़ रुपये बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला की पहचान रिबेरा एंजी डेलिसिया के रूप में की गई है। महिला के पास से कोकीन से भरे तीन कंडोम मिले। इनमें से दो कंडोम उसने अपने प्राइवेट पार्ट में छिपा रखे थे। जांच एजेंसी उस व्यक्ति की तलाश में जुटी हुई है,जिसको महिला नशीला पदार्थ देने वाली थी।

विभाग को थी पहले से जानकारी

विभाग को थी पहले से जानकारी

प्राप्त जानकारी के मुताबिक डीआरआई ( राजस्व खुफिया निदेशालय ) ने महिला को बीते सोमवार को सुबह करीब साढ़े साल बजे पकड़ा और उसे हिरासत में ले लिया। खुफिय इनपुट में विभाग को बताया गया था कि महिला नशीला पदार्थ कोकीन के साथ यात्रा कर रही है। सूत्रों के मुताबिक डीआरआई के पास महिला का पासपोर्ट नंबर था, जिससे उसको पकड़ने में आसानी हुई।

महिला के कराए गए एक्स-रे

महिला के कराए गए एक्स-रे

महिला को हिरासत में लेने के बाद उसे सर जेजे अस्पताल ले जाया गया, जहां कोर्ट की अनुमति के बाद उसका मेडिकल टेस्ट, एक्स-रे कराया गया। क्योंकि इंटेलिजेंस इनपुट था कि महिला शरीर में कोकीन छिपाकर यात्रा कर रही थी। डीआरआई इसके अलावा तीन और नाइजीरियाई की भी तलाश कर रहा, जो मौजूदा वक्त में ब्राजील और बोलीविया में हैं।

चंदौली: राजधानी एक्सप्रेस से ले जाया जा रहा था 15 करोड़ का ड्रग्स, तीन तस्कर गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
maharashtra mumbai dri caught woman with drugs in condom
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X