• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ड्रग्स केस: दामाद की जमानत के बाद नवाब मलिक का बयान, कहा- NCB ने झूठे केस में फंसाया

|
Google Oneindia News

मुंबई, 14 अक्टूबर: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स के एक केस के सिलसिले में समीर खान को गिरफ्तार किया था, हालांकि उनको स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट से जमानत मिल गई थी। वहीं अब समीर खान के खिलाफ ड्रग्स मामले पर महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक का बयान सामने आया है। मंत्री ने आरोप लगाते हुए कहा कि एनसीबी ने समीर खान को झूठे ड्रग्स केस में फंसाया हैं। दरअसल, समीर खान महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के दामाद हैं। इसी के साथ उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि उनको राजनीतिक तौर पर निशाना बनाया जा रहा हैं।

    Drugs Case: महाराष्ट्र के मंत्री Nawab Malik का NCB पर गंभीर आरोप, जानें पूरा मामला | वनइंडिया हिंदी
    Nawab Malik

    'घर से कुछ भी जब्त नहीं किया गया'

    एनसीपी नेता और कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि एनडीपीएस की विशेष अदालत ने कल (13 अक्टूबर) ऑनलाइन एक आदेश दिया, जिसमें कहा गया कि 27(ए) मामले में (दामाद समीर खान के खिलाफ) लागू नहीं है। उसके घर से कुछ भी जब्त नहीं किया गया। 27(ए) झूठा आरोप लगाया गया और जमानत दी गई।

    लोगों को झूठा फंसाया गया: मलिक

    इसी के साथ नवाब मलिक ने कहा कि हम कोर्ट में अर्जी दाखिल करने जा रहे हैं। हमें उम्मीद है कि यह साबित हो जाएगा कि लोगों को झूठा फंसाया गया था। बता दें कि नवाब मलिक की बेटी नीलोफर के पति समीर खान का प्रोपर्टी का बिजनेस है। एनबीसी ने ड्रग्स के एक मामले में जनवरी में उनको गिरफ्तार किया था। समीर पर ड्रग्स बेचने, जमा करने और खरीदने का संगीन आरोप हैं।

    करण सेजनानी ने दी जानकारी

    जानकारी के अनुसार एनसीबी ने उनकी गिरफ्तारी ब्रिटिश नागरिक करण सेजनानी की ओर से दी गई जानकारी पर की गई थी। सेजनानी ने समीर के ड्रग डीलिंग में शामिल होने की जानकारी दी थी। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक करण सेजनानी और समीर खान में बिजनेस रिलेशनशिप थी। वहीं एनसीबी को एक लीड मिली थी, जिसके बाद खार एरिया में रह रहे करण सजनानी के घर से गांजे की बड़ी खेप बरामद हुई।

    NCB जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने लगाए जासूसी के आरोप, कहा-मुंबई पुलिस कर रही है पीछाNCB जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने लगाए जासूसी के आरोप, कहा-मुंबई पुलिस कर रही है पीछा

    वहीं इससे पहले अपने दामाद की गिरफ्तारी पर मलिक ने बयान दिया था कि मुझे हमारी न्यायपालिका में बहुत विश्वास हैं। कोई भी शख्स कानून से ऊपर नहीं है। वहीं अब उन्होंने कहा है कि हम कोर्ट में अर्जी दाखिल करने जा रहे हैं।

    English summary
    Maharashtra Minister Nawab Malik on drugs case against son-in-law Sameer Khan
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X