• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महाराष्ट्र: अस्पताल में खाने की खराब क्वालिटी देख मंत्री बच्चू कडू ने ठेकेदार को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल

|

मुंबई। महाराष्ट्र की मकाविकास अघाड़ी सरकार में मंत्री बच्चू कडू ने अस्पताल में भोजन की क्वालिटी अच्छी ना होने की बात कहते हुए ठेकेदार को थप्पड़ जड़ दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। वीडियो में कई लोगों के बीच कडू ठेकेदार को मारते नजर आ रहे हैं। मामला अकोला के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (जीएमसीएच) का है।

Maharashtra minister Bacchu Kadu slapped a cook in government hospital kitchen

बच्चू कडू ने अकोला के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल का सोमवार को औचक निरीक्षण किया था। यहां मरीजों को दिए जा रहे भोजन की गुणवत्ता को लकर उन्होंने सवाल किया तो पता चला कि एक ठेकेदार यहां आपूर्ति करता है। इस पर ठेकेदार को बुलाकर उससे जवाब मांगा गया। कथित तौर पर ठेकेदार ने जवाब ठीक से नहीं दिया और मंत्री ने उसको थप्पड़ मार दिया। वायरल वीडियो में भी कडू को ठेकेदार को कथित तौर पर थप्पड़ मारते हुए देखा जा रहा है

कहा जा रहा है कि कडू ने रोगियों को उपलब्ध कराए जा रहे भोजन की जांच की थी। जिसमें उन्होंने देखा कि खाने की चीजों की गुणवत्ता काफी खराब थी। कडू ने ये भी कहा है कि उन्होंने जिला उप-मंडल अधिकारी को अस्पताल में अनाज के भंडार तथा खाद्य आपूर्ति से संबंधित मामले की जांच करने को कहा है।

ओमप्रकाश बाबूराव कडू उर्फ बच्चू कडू अमरावती जिले के अचलपुर से विधायक हैं। इस सीट से वो कई बार विधायक रह चुके हैं और दंबग नेता की छवि रखते हैं। 2004 से वो लगातार इस सीट से विधायक हैं। मौजूदा शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी की सरकार में कुडू राज्यमंत्री हैं।

VIDEO: गलती से सीमा पार कर आए युवक को भारतीय सेना ने पाक को सौंपा, जाते हुए दिए कपड़े और मिठाईVIDEO: गलती से सीमा पार कर आए युवक को भारतीय सेना ने पाक को सौंपा, जाते हुए दिए कपड़े और मिठाई

English summary
Maharashtra minister Bacchu Kadu slapped a cook in government hospital kitchen
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X