• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शिवसेना नेता अनिल परब ने किरीट सौमेया के खिलाफ दायर किया मानहानि का केस, मांगा 100 करोड़ रुपए का हर्जाना

|
Google Oneindia News

मुंबई, सितंबर 21। महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री और शिवसेना नेता अनिल परब ने भाजपा नेता किरीट सौमेया के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि का केस दर्ज कराया है। अनिल परब ने किरीट सौमेया के खिलाफ कथित 'दुर्भाग्यपूर्ण, अपमानजनक और मानहानिकारक' बयान को लेकर 100 करोड़ रुपए के हर्जाने की मांग को लेकर मानहानि का मुकदमा दायर किया है।

anil parab

बयान से मेरी प्रतिष्ठा को पहुंचा नुकसान- अनिल परब

इसके अलावा अनिल परब ने किरीट सौमेया से सशर्त माफी मांगने की भी मांग की है। उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट से ये अनुरोध किया है कि बीजेपी नेता को माफी मांगने का निर्देश दिया जाए। अनिल परब ने अपनी याचिका में कहा है कि किरीट सौमेया ने जो बयान उनके खिलाफ दिया है, उससे उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा है।

अनिल परब ने पहले पहले किरीट सौमेया को भेजा था नोटिस

आपको बता दें कि अनिल परब ने इससे पहले किरीट सोमैया को नोटिस भेजकर उनपर लगाए गए आरोपों को वापस लेने के लिए कहा था, लेकिन सौमेया की तरफ से कोई जवाब नहीं मिलने के बाद उन्होंनेआगे बढ़कर मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया। आपको बता दें कि सोमैया ने महाराष्ट्र के रत्नागिरी जिले में किए गए कुछ निर्माण कार्यों के संबंध में अनिल परब के खिलाफ कथित रूप से मानहानिकारक ट्वीट प्रकाशित किए थे। किरीट सौमेया ने अनिल परब पर घोटाले के आरोप लगाए थे।

अपने उपर लगे आरोपों को लेकर अनिल परब ने दी सफाई

अपने उपर लगे आरोपों को लेकर अनिल परब ने कहा है कि उनका रत्नागिरी में निर्माण कार्य से कोई संबंध नहीं है जैसा कि सोमैया ने आरोप लगाया था। मुकदमे में यह भी तर्क दिया गया कि किसी भी वैधानिक एजेंसी या प्राधिकरण ने किसी भी घोटाले के संबंध में "रत्नागिरी में किए गए कुछ निर्माण तो कम" के संबंध में कोई नोटिस जारी नहीं किया था।

ये भी पढ़ें: भाजपा नेता किरीट सोमैया को पुलिस ने हिरासत में लियाये भी पढ़ें: भाजपा नेता किरीट सोमैया को पुलिस ने हिरासत में लिया

English summary
Maharashtra minister Anil Parab files defamation suit against BJP leader Kirit Somaiya
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X