• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अनिल देशमुख पर लगे आरोपों की CBI जांच की मांग को लेकर गृह सचिव से मिले फडणवीस, सौंपी कॉल रिकॉर्डिंग

|
Google Oneindia News

मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री, भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने आज दिल्ली में केंद्रीय गृह सचिव से मुलाकात की है। मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर लगाए आरोपों को लेकर उन्होंने गृह सचिव से पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। फडणवीस ने कहा कि मैंने 6.3 जीबी की कॉल रिकॉर्डिंग और दूसरे सबूत एक सीलबंद लिफाफे में होम सेक्रेटरी को सौंप दिए हैं। जिसमें महाराष्ट्र अफसरों के तबादलों का कैसे रैकेट चल रहा है, ये सब जानकारी है। जिस पर होम सेक्रेटरी ने भरोसा दिया कि वो मामले को देखेंगे और उचित कदम उठाएंगे।

    Anil Deshmukh पर Fadnavis बोले- Sharad Pawar को गलत जानकारी दी गई | वनइंडिया हिंदी
    Sachin Vaze case, antilia case, maharashtra, Devendra Fadnavis, ats, mukesh ambani, Mansukh Hiren murder case, mumbai, मनसुख हीरेन हत्या, महाराष्ट्र, देवेंद्र फडणवीस
    इससे पहले आज सुबह देवेंद्र फडणवीस ने प्रेस कॉन्फ्रेस करके भी महाराष्ट्र सरकार और अनिल देशमुख पर कई आरोप लगाए। फडणवीस ने कहा कि एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने कहा है कि 15 से 27 फरवरी के बीच गृहमंत्री अनिल देशमुख होम क्वारेंटाइन थे, वो आइसोलेशन में नहीं थे। इस बीच देशमुख से कई लोग मिले थे। फडणवीस ने कहा कि ट्रांसफर का रैकेट कमिश्नर ऑफ इंटेलिजेंस ने पकड़ा। उन्होंने डीजी और एसीएस होम से इजाजत लेकर मुख्यमंत्री तक रिपोर्ट पहुंचाई। अब तक रिपोर्ट पर कार्रवाई नहीं की गई। आखिर क्यों इस मामले में एक्शन नहीं लिया जा रहा है, ये किसको बचाने की कोशिश है?

    क्या है मामला?

    मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र में कहा है कि गृहमंत्री अनिल देशमुख ने पुलिस अफसर सचिन वाजे को हर महीने 100 करोड़ रुपए की उगाही मुंबई से करने को कहा था। बता दें कि सचिन वाजे इस समय एंटीलिया केस में एनआईए की हिरासत में हैं।

    मनसुख हिरेन हत्या मामले में महाराष्ट्र एटीएस ने दमन से जब्‍त की वोल्वो कार, होगी फॉरेंसिक जांचमनसुख हिरेन हत्या मामले में महाराष्ट्र एटीएस ने दमन से जब्‍त की वोल्वो कार, होगी फॉरेंसिक जांच

    Comments
    English summary
    Maharashtra Devendra Fadnavis meet Union Home Secretary demanded CBI inquiry in parambir singh allegation
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X