• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

CM उद्धव ठाकरे ने मोदी सरकार को लिखा पत्र, वैक्सीनेशन के लिए अलग से ऐप बनाने की मांगी इजाजत

|

मुंबई, 08 मई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को पत्र लिखा है। पत्र लिख कर सीएम उद्धव ठाकरे ने केंद्र सरकार से कोरोना वायरस वैक्शीनेसन के लिए अलग से एक मोबाइल ऐप बनाने की इजाजत मांगी है। सीएम ठाकरे ने अपने पत्र में लिखा है कि कोविन पोर्टल में कुछ तकनीकी समस्या आ रही है। इसके बाद हमने अलग से ऐप बनाने की मांग की है। देश भर में इन दिनों 18 से अधिक उम्र के लोगों के लिए कोरोना वैक्सीनेशन अभियान चलाया जा रहा है। जिसके लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेश कोविन पोर्टल या फिर आरोग्य सेतु ऐप से किया जा रहा है।

Uddhav Thackeray
    Coronavirus India Update: PM Modi ने Maharashtra CM Uddhav Thackrey से फोन पर की बात |वनइंडिया हिंदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज शनिवार (08 मई) को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से फोन पर बात कर राज्य की कोरोना स्थिति पर चर्चा की है। पीएम नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र में कोविड संक्रमण की स्थिति पर सीएम ठाकरे से मौजूदा जानकारी ली है और केंद्र द्वारा हर सम्भव मदद देने की बात भी कही है।

    PM मोदी पिछले कुछ दिनों से हर राज्य के CM से कर रहे हैं बात

    पिछले कुछ दिनों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना से अधिक प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात कर वहां की कोरोना स्थिति का जायजा ले रहे हैं। बीते दो दिनों में पीएम नरेंद्र मोदी ने आंध्र प्रदेश, ओड़िशा, झारखंड, तेलंगाना, सिक्किम, मणिपुर और त्रिपुरा के मुख्यमंत्रियों से फोन पर बात की है। पीएम मोदी ने इन राज्यों के सीएम को भी केंद्र से पूरी मदद का विश्वास दिलाया है। इसके अलावा पीएम मोदी जम्मू कश्मीर और पुडुचेरी के उपराज्यपालों से भी बात कर कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा की है।

    महाराष्ट्र में कोरोना से अब तक 74,413 मौतें हुई हैं

    भारत में फिलहाल कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र है। महाराष्ट्र में पिछले कई दिनों से कोरोना के 50 हजार से ज्यादा दैनिक मामले सामने आ रहे हैं। मौत के नए मामलों में सबसे ज्यादा 898 मौतें महाराष्ट्र में हुई हैं। देश में कोरोना वायरस से अब तक 2,38,270 लोगों की मौत हुई है। जिसमें से महाराष्ट्र में 74,413 मौतें हुई हैं।

    ये भी पढ़ें- मोदी पर तंज कर चौतरफा घिरे हेमंत सोरेन, जगन रेड्डी ने दी नसीहत-'ऐसी राजनीति से देश कमजोर होगा,PM का साथ दीजिए'ये भी पढ़ें- मोदी पर तंज कर चौतरफा घिरे हेमंत सोरेन, जगन रेड्डी ने दी नसीहत-'ऐसी राजनीति से देश कमजोर होगा,PM का साथ दीजिए'

    भारत में एक दिन में रिकॉर्ड 4,187 मौतें हुईं

    देश में शनिवार (08 मई) कोरोना से रिकॉर्ड 4,187 लोगों की मौत पिछले 24 घंटे में हुई है। ये भारत का एक दिन में आने वाला सर्वाधिक आंकड़ा है। वहीं बीते 24 घंटे में 4,01,078 नए कोविड-19 के सामने आए हैं। देश में एक्टिव मरीजों की संख्या 38 लाख के पार है।

    English summary
    Maharashtra CM Uddhav Thackeray written to Central govt for separate app for COVID vaccination after complaints of frequent glitches in CoWIN platform
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X