India
  • search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Maharashtra: सीएम बनने के बाद पहली बार घर पहुंचे शिंदे तो पत्नी लता ने ड्रम बजाकर किया वार्म वेलकम, Video

|
Google Oneindia News

मुंबई, 06 जुलाई। महाराष्ट्र के नाथ अब एकनाथ शिंदे हैं। लंबी सियासी उठपटक के बाद जिस तरह से शिंदे सीएम की कुर्सी पर विराजमान हुए, वो अपने आप में काफी हैरान कर देने वाली बात है। शिंदे मुख्यमंत्री बन जाएंगे इस बारे में शायद शिंदे ने भी नहीं सोचा था, फिलहाल उनके परिवार वालों और समर्थकों के लिए ये एक बहुत बड़ा मौका है इसलिए वो जश्न मनाने से पीछे नहीं हट रहे हैं।

Maharashtra CM बनने के बाद घर पहुंचे Eknath shinde, पत्नी ने यूं किया स्वागत | वनइंडिया हिंदी |*News
पत्नी लता ने ड्रम बजाकर किया वार्म वेलकम

पत्नी लता ने ड्रम बजाकर किया वार्म वेलकम

सीएम बनने के बाद जब एकनाथ शिंदे पहली बार मंगलवार को अपने घर ठाणे पहुंचे तो उनका परिवार वालों ने भव्य स्वागत किया तो वहीं उनकी पत्नी लता ने ड्रम बजाकर अपने पति का वार्म वेलकम किया, जिसका वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

भाजपा के साथ बेहतर संबंध चाहते हैं शिवसेना के सांसद, अब राष्ट्रपति चुनाव को लेकर उद्धव ठाकरे को लिखा पत्रभाजपा के साथ बेहतर संबंध चाहते हैं शिवसेना के सांसद, अब राष्ट्रपति चुनाव को लेकर उद्धव ठाकरे को लिखा पत्र

बेटा श्रीकांत शिंदे आर्थोपेडिक सर्जन हैं

बेटा श्रीकांत शिंदे आर्थोपेडिक सर्जन हैं

मालूम हो कि लता शिंदे और एकनाथ शिंदे मूल रूप से सतारा के रहने वाले हैं लेकिन रोजी-रोटी की तलाश में वो ठाणे आ गए थे। साल 2000 में इन दोनों ने एक नाव हादसे में अपने दो बेटों को खो दिया था, दोनों ने दुख की इस घड़ी को एक-दूसरे के साथ से ही पार किया था। इन दोनों का एक बेटा डॉ. श्रीकांत शिंदे भी है, जो पेशे से आर्थोपेडिक सर्जन हैं।

शिवसेना-भाजपा ने मिलकर चुनाव लड़ा था लेकिन...

शिवसेना-भाजपा ने मिलकर चुनाव लड़ा था लेकिन...

आपको बता दें कि सीएम बनने के बाद पहली बार मीडिया से बात करते हुए एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे से बगावत की वजह बताई। उन्होंने कहा कि शिवसेना-भाजपा ने मिलकर चुनाव लड़ा था, पब्लिक ने दोनों पार्टियों को मिलकर वोट दिया था लेकिन सरकार बन गई शिवसेना, कांग्रेस-NCP की, इसके बाद हमें हर जगह काम करने की दिक्कतें आ रही थीं।

'हम लोग कोई भी गैरकानूनी काम नहीं कर रहे'

चाहे हिन्दुत्व का मुद्दा हो, दाऊद का मुद्दा हो या मुंबई बम ब्लास्ट का मुद्दा हम स्वंतंत्र तौर पर कुछ काम ही नहीं कर पा रहे थे। हम लोग कोई भी गैरकानूनी काम नहीं कर रहे। लोकशाही में कानून है, नियम हैं, आज हमारे पास बहुमत है, हमने अगर गलत किया होता तो हमारे खिलाफ जो लोग सुप्रीम कोर्ट पहुंचे थे उन्हें कोर्ट फटकार नहीं लगाता।

'आज ऑटो रिक्शा ने मर्सिडीज को पीछे छोड़ दिया'

उन्होंने कहा कि 'आज ऑटो रिक्शा ने मर्सिडीज को पीछे छोड़ दिया क्योंकि ये सरकार सर्वसामान्य लोगों के लिए सरकार है, बालासाहेब ठाकरे का हिन्दुत्व का जो मुद्दा है, हमने उसे ही आगे ले जाने का फैसला किया है, अगर पचास लोगों ने मेरी बात का समर्थन दिया है तो जाहिर सी बात है कि हमारी बात सही ही होगी। मैं PM मोदी का, केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा अध्यक्ष का धन्यवाद देता हूं साथ ही उन्होंने फडणवीस को बड़े दिल वाला व्यक्ति कहा और बोला कि उन्होंने पार्टी के आदेश का मान रखा है।

Comments
English summary
CM Eknath Shinde's wife Lata Shinde beat a drum for her Husband, Video Viral on social media. CM Eknath Shinde was arriving at his home for the first time after becoming the CM.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X