• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

महाराष्ट्र के बीड में भीषण सड़क दुर्घटना, कार और टेंपो की टक्कर में 6 की मौत

महाराष्ट्र के बीड में भीषण सड़क दुर्घटना, कार और टेंपो की टक्कर में 6 की मौत
Google Oneindia News

बीड, 14 अगस्त: महाराष्ट्र के बीड जिले में रविवार सुबह एक कार और एक टेंपो की आमने-सामने की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक दुर्घटना मंजरसुम्बा-पटोदा राजमार्ग पर सुबह करीब साढ़े पांच बजे हुई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक सूचना के अनुसार केज तहसील के जीवाचीवाड़ी गांव का एक परिवार कार से पुणे जा रहा था, तभी उनकी गाड़ी और टेंपो एक-दूसरे से टकरा गया।

Road accident

अधिकारी ने कहा कि परिवार के पांच सदस्यों और एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि पुलिस को दोनों वाहनों को अलग करने के लिए क्रेन का इस्तेमाल करना पड़ा। पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान करने की प्रक्रिया जारी है।

अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना के बाद टेंपो चालक मौके से फरार हो गया, लेकिन बाद में पटोदा पुलिस थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। मृतकों की पहचान रामहरी चिंतामन कुटे (40), सुनीता रामहरी कुटे (38), रुशिकेश रामहरी कुटे (19), आकाश रामहरी कुटे (15), प्रियंका के रूप में हुई है।

पुलिस ने कहा कि रामहरी कुटे (17), जो अब पुणे में रहने वाले जीवाचीवाड़ी गांव के सभी निवासी हैं, और राधिका सुग्रीव केदार (14) केज तालुका के सारनी सांगवी गांव की हैं।

ये भी पढ़ें- कर्नाटक: कोर्ट में पति ने सरेआम काट डाला पत्नी का गला, थोड़े देर पहले साथ रहने को हुए थे तैयारये भी पढ़ें- कर्नाटक: कोर्ट में पति ने सरेआम काट डाला पत्नी का गला, थोड़े देर पहले साथ रहने को हुए थे तैयार

Comments
English summary
Maharashtra Beed Road accident 6 people killed
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X