• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुंबई के 60 मंजिला अविघ्ना पार्क अपार्टमेंट में भीषण आग, एक की मौत

|
Google Oneindia News

मुंबई, 22 अक्टूबर: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक 60 मंजिला इमारत में आज दोपहर आग लग गई। हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है। मुंबई के करी रोड स्थित बहुमंजिला अविघ्ना पार्क अपार्टमेंट में दोपहर करीब 12 बजे आग लगने की सूचना मिली और इमारत से धुआं निकलता दिखाई दिया। जिसके बाद फायर ब्रिडेग मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर भी मौके पर पहुंच गई हैं और हालात का जायजा ले रही हैं।

 Road Mumbai
    Mumbai Fire: Avighna Park Building के 19वें Floor पर लगी आग, एक की मौत | वनइंडिया हिंदी

    मुंबई फायर ब्रिगेड की ओर से बताया गया है कि करी रोड स्थित अविघ्ना पार्क अपार्टमेंट में लेवल 3 में आग लगी है। बिल्डिंग की 19वीं मंजिल पर ये आग लगी, जो दूसरे मालों तक भी फैल गई। बिल्डिंग की 19वीं मंजिल पर लगी आग से बचने के लिए एक शख्स बालकनी से कूद गया। मुंबई दमकल विभाग के मुताबिक 19वीं मंजिल से छलांग लगाने से ये शख्स घायल हुआ और उसकी जान चली गई। 60 मंजिला इस इमारत में काफी लोगों के फंसे होने की आशंका है। आग के कारण करी रोड ब्रिज पर यातायात भी रोक दिया गया है। पुलिस ने इलाके में बैरिकेडिंग कर दी है।

    दिल्ली की मंडियों में सब्जियों के दाम बढ़े, विक्रेता बोले- बारिश और पेट्रोल-डीज़ल के दाम बढ़ने से हुआ है ऐसादिल्ली की मंडियों में सब्जियों के दाम बढ़े, विक्रेता बोले- बारिश और पेट्रोल-डीज़ल के दाम बढ़ने से हुआ है ऐसा

    English summary
    Level 3 fire broke out at Avighna park apartment Curry Road Mumbai
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X