India
  • search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

एकनाथ शिंदे को खास अंदाज में कंगना ने दी बधाई, बोलीं- क्या जबरदस्त प्रेरक कहानी है

|
Google Oneindia News

मुंबई, 01 जुलाई। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और उद्धव सरकार के बीच रिश्ते कुछ खास नहीं रहे हैं। जिस तरह से कंगना रनौत के ऑफिस पर उद्धव सरकार ने बुल्डोजर चलाया था, उसके बाद कंगना ने उद्धव सरकार पर तीखा हमला बोला था। अब जब उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे चुके हैं और एकनाथ शिंदे प्रदेश के नए मुख्यमंत्री बने हैं तो कंगना रनौत ने उन्हे बधाई दी है। एकनाथ शिंदे ने जिस तरह से जमीन से उठकर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद को संभाला है उसकी कंगना रनौत ने तारीफ की है। बता दें कि एकनाथ शिंदे पहले ऑटो रिक्शा चलाते थे।

इसे भी पढ़ें- 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेगे रितेश देशमुख, बोले- कांग्रेस हमारे खून में बसती हैइसे भी पढ़ें- 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेगे रितेश देशमुख, बोले- कांग्रेस हमारे खून में बसती है

एकनाथ शिंदे की कहानी को बताया प्रेरक

एकनाथ शिंदे की कहानी को बताया प्रेरक

एकनाथ शिंदे की एक तस्वीर को कंगना ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा, सफलता की क्या बेहतरीन प्रेरक कहानी है। जीवन यापन के लिए ऑटो रिक्शा चलाने से लेकर देश में सबसे ताकतवर व्यक्ति बनने तक का सफर, बधाई हो सर। महाराष्ट्र में उद्धव सरकार के खिलाफ समय-समय पर कंगना रनौत तीखा हमला बोलती रहती थीं। कई मौकों पर उन्होंने उद्धव सरकार के फैसलों की भी आलोचना की थी। हाल ही में कंगना ने उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद कहा था कि 2020 में मैंने कहा था कि लोकतंत्र में विश्वास चलता है, जिन लोगों ने इस विश्वास को तोड़ा है सिर्फ लालच के लिए उनका अंत होगा। अहम का अंत होगा।।

कंगना के ऑफिस का वीडियो हुआ था वायरल

कंगना के ऑफिस का वीडियो हुआ था वायरल

हाल में महाराष्ट्र के सियासी संकट के दौरान कंगना रनौत के मुंबई में बने नए ऑफिस में तोड़फोड़ किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। कंगना ने कहा था कि उद्धव ठाकरे आप क्या सोचते हैं, आपने मुझसे बदला ले लिया है, मेरे घर को तोड़ककर, आपने फिल्म जगत के माफियाओं को खुश करने के लिए यह किया है। आज मेरा घर टूटा है, कल आपका घमंड टूटेगा, यह बस समय की बात है, याद रखिएगा।

 भाजपा की समर्थक रही हैं कंगना

भाजपा की समर्थक रही हैं कंगना

गौर करने वाली बात है कि प्रदेश में सियासी संकट के बाद उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद बाद भारतीय जनता पार्टी ने एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र का नया मुख्यमंत्री घोषित कर दिया। कंगना भाजपा की समर्थक रही हैं और अक्सर वह भाजपा और पीएम मोदी की तारीफ करती रहती हैं। कंगना के फिल्मी करियर की बात करें तो वह तेजस में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह भारतीय वायुसेना की ऑफिसर बनी हैं। फिल्म इसी साल रिलीज होगी। इस वक्त वह फिल्म इमरजेंसी पर काम कर रही हैं। इस फिल्म में वह इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी।

Comments
English summary
Kangana Ranaut praises Eknath Shinde says his success story is inspirational.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X