• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आर्यन खान के बचाव में आए छगन भुजबल, कहा- शाहरुख खान अगर BJP में चले जाएं तो ड्रग्स बन जाएगा चीनी पाउडर

|
Google Oneindia News

मुंबई, अक्टूबर 24। ड्रग्स केस में एनसीबी की जांच का सामना कर रहे आर्यन खान के बचाव में महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल उतर आए हैं। उन्होंने इस मामले को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है। मंत्री ने कहा है कि अगर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान बीजेपी में शामिल हो जाते हैं तो अभी उनके बेटे पर लगे सभी आरोप खत्म हो जाएंगे और ड्रग्स भी शुगर पाउडर बन जाएगा। NCP नेता ने कहा है ड्रग्स मामले में NCB की दोहरी मानसिकता सब देख रहे हैं, गुजरात के बंदरगाह पर मिली 3000 किलो हेरोइन के मामले में जांच करने की बजाए NCB आर्यन खान के बेटे के पीछे पड़ी हुई है।

chhagan bhujbal

मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है आर्यन खान

आपको बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई में एक क्रूज पर चल रही ड्रग्स पार्टी पर छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया था। कई बार जमानत याचिका खारिज होने के बाद आर्यन खान फिलहाल न्यायिक हिरासत में है। आर्यन के अलावा NDPS की एक अदालत ने अरबाज मर्चेंट (26) और फैशन मॉडल मुनमुन धमेचा (28) की भी जमानत याचिका को खारिज कर दिया था, जिसके बाद ये तीनों मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं।

कोर्ट ने क्या कहते हुए जमानत याचिका को किया खारिज

इन तीनों की जमानत याचिका को खारिज करते हुए अदालत ने कहा था कि आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट से पता चलता है कि वे नियमित आधार पर अवैध ड्रग गतिविधियों में लिप्त थे और वह ड्रग पेडलर्स के संपर्क में भी थे। आपको बता दें कि इस ड्रग्स मामले में पिछले कुछ दिनों से अनन्या पांडे से भी पूछताछ हो रही है। इस पूछताछ में सामने आया है कि आर्यन ने अनन्या से ड्रग्स मांगा था और अनन्या ने इंतजाम कराने की बात भी कही थी।

ये भी पढ़ें: उद्धव ठाकरे ने कहा- ये भी पढ़ें: उद्धव ठाकरे ने कहा- "महाराष्ट्र में आरोपी ही नहीं, शिकायतकर्ता भी हो जाते हैं लापता"

English summary
if Shah Rukh Khan joins BJP drugs become sugar powder, Chhagan Bhujbal taunt on BJP
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X