• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महाराष्ट्र के भिवंडी में भारी बारिश के बाद घर डूबे, एक महिला की मौत

|
Google Oneindia News

मुंबई, 22 जुलाई: महाराष्ट्र के भिवंड़ी में लगातार हो रही बारिश के चलते हालात बिगड़ गए हैं। कई इलाकों में घर डूब गए हैं और बाढ़ जैसे हालात हैं। एनडीआरएफ की टीमें लगातार प्रभावितों को निकालने में जुटी हैं। राज्य सरकार ने उन इलाकों में हेलीकॉप्टर की मदद से लोगों को निकालने के निर्देश दिए हैं, जहां हालात ज्यादा खराब हैं। रत्नागिरी में सड़क पर भरे पानी में डूबने से 54 वर्षीय महिला की मौत भी हो गई है।

rain

लगातार बारिश के बाद भिवंडी में घरों में पानी में घुस गया है, और घर डूब रहे हैं। एनडीआरएफ के जवान लगातार लोगों को निकाल रहे हैं। महाराष्ट्र राहत और पुनर्वास मंत्री विजय वडेट्टीवार ने बताया है कि सरकार हालात पर नजर रखे हुए है और हेलीकॉप्टर सुविधाओं को जल्द से जल्द उन स्थानों पर पहुंचने का आदेश दिया गया है, जहां स्थिति ज्यादा खराब है।

    IMD : फिर भीगी मुंबई, देश के कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, जानिए Weather Updates

    रत्नागिरी जिले के प्रशासन ने बताया कि भारी बारिश के कारण रत्नागिरी जिले के खेड़ और चिपलून क्षेत्रों में स्थिति गंभीर है। स्थानीय निगम की टीमें 5 नावों के साथ बचाव अभियान चला रही हैं। दो एनडीआरएफ की टीमें भी पहुंच रही हैं। इसके बाद भी मुश्किल हालात को देखते हुए भारतीय तटरक्षक बल से हेलीकॉप्टर मदद मांगी गई है।

    भारी बारिश ने मुंबई समेत महाराष्ट्र के कई शहरों को जलमग्न कर दिया है। गुरुवार को भी मौसम विभाग ने भी राज्य के कई हिस्सों में भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया हुआ है। मौसम विभाग ने बीड, नांदेड़, लातूर , परभणी, जालना, हिंगोली, पुणे, सतारा, सिंधुदुर्ग और रत्नागिरी जैसे शहरों में भारी बारिश की आशंका जताई गई है।

    सुनवाई टली तो कोर्ट में शख्स बना 'सनी देओल', कंप्यूटर में लात मारकर बोला- तारीख पे तारीख...तारीख पे तारीख...

    English summary
    Houses submerged in water in Bhiwandi following heavy rainfall NDRF personnel rescue people
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X