• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महाराष्ट्र : बारिश और तूफान से ढहा मालेगांव में होटल का हिस्सा, 1 की मौत

|
Google Oneindia News

मुंबई, मई 29: महाराष्ट्र के मालेगांव में एक बड़ा हादसा हो गया। यहां के एक होटल का हिस्सा बारिश और तूफान के बाद अचानक भरभराकर ढह गया। सूचना के बाद मौके पर पुलिस और दमकल की टीम का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकार हुए होटल का नाम एकता है। होटल का अगला हिस्सा शनिवार दोपहर को हुई बारिश की वजह से ढह गया, इस हादसे में एक की मौत की खबर भी समाने आई है।

hotel portion collapsed in malegaon

हादसे का शिकार हुआ होटल एकता मुंबई-आगरा नेशनल हाईवे 3 पर मालेगांव शहर से लगभग 9 किमी दूर स्थित है। शनिवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे डाइनिंग हॉल समेत होटल का अगला हिस्सा ढह गया। वहीं इस हादसे में मौत का शिकार हुए युवक की पहचान मोहम्मद सलमान पुत्र हाफिज मोहम्मद रमजान के रूप में हुई है।

स्थानीय पुलिस ने बताया कि हमें लगभग दोपहर 3:30 बजे एक मैसेज मिला, जिसमें बताया गया था कि होटल में कोई दुर्घटना हुई है। जब हम यहां पहुंचे तो हमने पाया कि होटल का हिस्सा पूरी तरह से टूटा हुआ है। पुलिस ने अंदेशा जताया कि आज दोपहर भारी बारिश और तूफान आया, इस घटना के पीछे यही कारण हो सकता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अधिक जानकारी जांच के बाद ही पता चल पाएगी।

महाराष्ट्र: ठाणे में दर्दनाक हादसा, इमारत की स्लैब गिरने से 7 लोगों की मौतमहाराष्ट्र: ठाणे में दर्दनाक हादसा, इमारत की स्लैब गिरने से 7 लोगों की मौत

वहीं घटना के तुरंत बाद महाराष्ट्र के कृषि मंत्री दादा भूसे मौके पर पहुंचे। साथ ही मालेगांव विधायक मुफ्ती इस्माइल भी दुर्घटनास्थल का दौरा किया। फिलहाल स्थानीय दमकल विभाग की एक टीम जेसीबी मशीन की मदद से मलबा हटा रही है।

English summary
hotel portion collapsed in malegaon after moderate rain storm maharashtra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X