• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आर्यन खान को क्लीन चिट, सरकार ने दिए समीर वानखेडे पर कार्रवाई के आदेश: सूत्र

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 27 मई: ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार करने वाले एनसीबी के पू्र्व अफसर के खिलाफ इस मामले को लेकर कार्रवाई होगी। सूत्रों के मुताबिक, सरकार ने आर्यन खान ड्रग्स बरामदगी मामले में समीर वानखेड़े की घटिया जांच के लिए सक्षम प्राधिकारी से उचित कार्रवाई करने को कहा है। क्रूज ड्रग्स मामले में एनसीबी की चार्जशीट में आर्यन खान को क्लीन चिट दिए जाने के बाद ये वानखेड़े पर कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं। समीर वानखेड़े के खिलाफ फर्जी जाति प्रमाण पत्र मामले में सरकार पहले ही कार्रवाई कर चुकी है।

    Drugs Case में आर्यन खान को मिली क्लीन चिट तो यूं फंसे Sameer Wankhede | वनइंडिया हिंदी

    आर्यन खान केस को लेकर समीर वानखेडे पर

    समीर वानखेड़े ने की थी गिरफ्तारी

    बीते साल अक्टूबर में एनसीबी ने आर्यन खान और कुछ अन्य को कॉर्डेलिया क्रूज पर पकड़ा था। एनसीबी ने इन लोगों पर ड्रग्स पार्टी करने समेत कई गंभीर आरोप लगाए थे और इन लोगों को जेल भेज दिया था। मामले में आर्यन को 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था और उन्हें 26 दिन बाद जमानत मिली थी।

    शुक्रवार को एनसीबी ने इस मामले में चार्जशीट दाखिल की है। जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्लीन चिट दी गई है। एनसीबी अफसर समीर वानखेड़े ने क्रूज पर छापा मारकर ये गिरफ्तारियां की थीं लेकिन वो मामले में कोई सबूत नहीं दे सके। एनसीबी में अपने पद के दुरुपयोग को लेकर वानखेड़े कई आरोपों का सामना कर रहे हैं। वही अब सरकार ने इस केस में उनकी घटिया (फर्जी) जांच को लेकर कार्रवाई के आदेश दे दिए हैं।

    एनसीबी के डीजी ने कहा- गलती तो हुई है

    एनसीबी के डीजी एसएन प्रधान ने माना है कि इस मामले में समीर वानखेड़े और उनकी टीम से गलती हुई है। डीजी एस एन प्रधान ने माना कि अगर वानखड़े की ओर से गलतियां नहीं होती तो मामले को एसआईटी ओवर टेक ही नहीं करती। कमियों होने की वजह से ही केस एसआईटी ने लिया।

    दूध खरीदने के चक्कर में बदली शख्स की किस्मत, घर बैठे बना 15 करोड़ का मालिकदूध खरीदने के चक्कर में बदली शख्स की किस्मत, घर बैठे बना 15 करोड़ का मालिक

    Comments
    English summary
    Govt asked to take action against Sameer Wankhede for his shoddy investigation into Aryan Khan case
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X