• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोरोना संक्रमित को मरा समझकर कर रहे थे अंतिम संस्कार की तैयारी, तभी अर्थी से उठकर रोने लगी महिला

|

पुणे, मई 15: देश में कोरोना वायरस ने कहर बरपा रखा है। हर दिन लाखों लोग कोरोना संक्रमित हो रहे हैं, हजारों लोगों की रोज मौत हो रही है। इसी बीच महाराष्ट्र के बारामती एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। बारामती के मुधाले गांव में एक 76 साल की कोरोना संक्रमित महिला बेहोश हो गई। घर वालों को लगा कि मौत महिला की मौत हो गई, वे अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगे। लोगों ने जब महिला को अर्थी पर रखा तो उसने आंखे खोल दी और रोने लगी। इसके बाद परिजन महिला से फिर से अस्पताल ले गए।

महिला थी कोरोना संक्रमित

महिला थी कोरोना संक्रमित

पुणे के पास बारामती जिले के मुधाले गांव में शकुंतला गायकवाड़ नाम की एक बूढ़ी औरत कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। जिसके बाद परिजनों ने उन्हें आइसोलेशन में रखा था। 76 साल की उम्र होने की वजह से उनकी हालत में कोई सुधार होता हुआ नज़र नहीं आ रहा था। जिसके बाद 10 मई को परिजनों ने उसे बारामती के अस्पताल ले गए। अस्पताल में बिस्तर नहीं होने के चलते उन्हें एंबुलेंस में ही इंतजार करना पड़ा।

एंबुलेंस में महिला हुए बेहोश तो घरवालों ने समझा हो गई मौत

एंबुलेंस में महिला हुए बेहोश तो घरवालों ने समझा हो गई मौत

बेड के इंतजार में महिला एंबुलेंस में ही बेहोश हो गई। परिवार ने मान लिया कि महिला की मौत हो गई है। परिजन उसे वापस घर ले गए और दाह संस्कार की तैयारी करने लगे। चूंकि उनकी मौत कोविड की वजह से हुई थी, इसीलिए किसी ने उनके बिल्कुल पास जाने की हिम्मत नहीं दिखाई। लेकिन परिजनों की रोने और चिल्लाने की आवाज़ महिला ने आँख खोल दी और रोने लगी, जिसको देख हर कोई हैरान रह गया।

पश्चिम बंगाल में 16 मई से 30 मई तक लॉकडाउन लागू, जानिए क्या खुलेगा- क्या बंद रहेगापश्चिम बंगाल में 16 मई से 30 मई तक लॉकडाउन लागू, जानिए क्या खुलेगा- क्या बंद रहेगा

महिला का चल रहा है अब इलाज

महिला का चल रहा है अब इलाज

महिला को अचानक जिंदा देखकर परिजन हैरान रह गए। आनन-फानन में उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। महिला को आगे के इलाज के लिए बारामती के सिल्वर जुबली अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिसकर्मी संतोष गायकवाड़ ने पुष्टि की कि घटना बारामती के मुधाले गांव में हुई थी।

English summary
family of woman was preparing for her last rites when she suddenly opened her eyes in Baramati
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X